September 17, 2021 3:26 am
featured उत्तराखंड

सीएम रावत ने दी प्रदेश वासियों को विशेषतौर पर राज्य के मुस्लिम नागरिकों को पवित्र माह रमजान की बधाई

cm rawat 6 सीएम रावत ने दी प्रदेश वासियों को विशेषतौर पर राज्य के मुस्लिम नागरिकों को पवित्र माह रमजान की बधाई

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों विशेषतौर पर राज्य के मुस्लिम नागरिकों को पवित्र माह रमजान की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान का महीना, आपसी भाईचारे और सौहार्द्र का संदेश देता है। यह पूरी मानवता को शिक्षा देता है कि किस प्रकार समाज के लिए अपनी जरूरतों को कम किया जा सकता है। 

बता दें कि रमजान के दौरान मुस्लिम धर्मगुरूओं और उलेमाओं द्वारा कोरोना के खतरे व लाॅकडाऊन को देखते हुए घर में रहकर ही इबादत करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने की अपील का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मुस्लिम भाईयों से इस अपील का अनुसरण करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस पूरी मानवता पर खतरा बनकर आया है।

https://www.bharatkhabar.com/one-day-salary-of-officers-in-uttarakhand-for-6-months-will-be-given-to-the-chief-minister-relief-fund-as-support-money-manisha-panwar/

वहीं हम सभी एकजुट होकर ही इसे हरा सकते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का खुद भी पालन करना है और दूसरों को भी जागरूक करना है। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि रमजान का पवित्र महीना, सभी के जीवन में खुशहाली लाएगा। 

uttrakhand 4 सीएम रावत ने दी प्रदेश वासियों को विशेषतौर पर राज्य के मुस्लिम नागरिकों को पवित्र माह रमजान की बधाई

Related posts

बैसाखी मनाने गई पाकिस्तान, धर्म बदलकर कर लिया युवक से निकाह

lucknow bureua

एक दिन की उत्तराखंड सीएम सृष्टि पहुंची विधानसभा, प्रोटोकल मंत्री ने किया स्वागत

Aman Sharma

US में मोदी की दहाड़- सर्जिकल स्ट्राइक से दिखी भारत की ताकत

Pradeep sharma