November 28, 2021 5:26 am
उत्तराखंड राज्य

सीएम रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी

trivendra singh rawat narendra modi सीएम रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने प्रधानमंत्री मोदी को दृढ़ इच्छाशक्ति एवं विशाल व्यक्तित्व का धनी बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी हमारी प्रेरणा एवं ऊर्जा के श्रोत हैं, मोदी जी प्रभावशाली कार्य साधक एवं वास्तविक विकास पुरूष है।

trivendra singh rawat narendra modi सीएम रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी

 

नये भारत के निर्माण के लिये उनके प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे

बता दें कि मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि नये भारत के निर्माण के लिये उनके प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे। दुनिया में भारत को जो पहचान मिली है, भारत की जो छवि बनी है उसका पूरा श्रेय मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व को ही जाता है। उनके नेतृत्व मे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की भगवान केदारनाथ के प्रति गहरी श्रद्धा एवं आस्था है। केदारनाथ का पुननिर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है।

उत्तराखण्ड विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी शतायु हो यह हम सब देशवासियों की कामना है। मोदी जी के आर्शीवाद से आज प्रदेश में चार धाम यात्रा नये आयाम प्राप्त कर रही है तथा उत्तराखण्ड विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने भगवान बद्री विशाल तथा केदारनाथ जी से मोदी जी के दीर्घ जीवन की कामना की है।

Related posts

RSS प्रमुख मोहन भागवत विश्व धर्म सम्मेलन में भाग लेने आरा पहुंचे

Rani Naqvi

राजस्थान हाईकोर्ट के दो जजों की नियुक्ति निरस्त करने पर फैसला सुरक्षित

Rani Naqvi

आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

mahesh yadav