featured उत्तराखंड

बारिश के चलते प्रदेश की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, मुवानी दौरा रद्द

pushkar dhami 1 बारिश के चलते प्रदेश की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, मुवानी दौरा रद्द

उत्तराखंड राज्य में पिछले 2 दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। आलम यह है कि पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बारिश के चलते भूस्खलन का सिलसिला जारी है। वही प्रदेश की स्थितियों का जायजा लेने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय स्थित आधा कंट्रोल रूम पंहुचे। जहां मौजूद अधिकारियों से प्रदेश की स्थिति का जायजा लिया।

BARISH 2 1 बारिश के चलते प्रदेश की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, मुवानी दौरा रद्द

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि इस आफत की बारिश के चलते अभी तक 3 लोगों की मौत हुई है और 2 लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही भारी बारिश के चलते चंपावत के एक गांव में छत गिर जाने से महिला की मौत हो गई है। बाकी प्रदेश में स्तिथिया अभी फिलहाल सामान्य है वो खुद प्रदेश की स्थितियों पर नज़र बनाए हुए हैं। साथ ही कहा कि चार धाम यात्रा पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है कल देर शाम तक केदारनाथ धाम में करीब 6000 श्रद्धालु मौजूद थे। जिसमें से 4000 श्रद्धालु नीचे आ गए हैं।

BARISH बारिश के चलते प्रदेश की स्थितियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, मुवानी दौरा रद्द

वहीं सभी अधिकारियों को व्यवस्थाओं को मुकम्मल करने के निर्देश दिए गए है। सीएम पुष्कर सिंह धामी को आज अपने तीन दिवसीय पिथौरागढ़ जिले दौरे के पहले दिन मुवानी पहुंचे थे। जहां पर सरस्वती बिहार विद्यालय के शैक्षणिक भवन का शुभारंभ सहित पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में रोड शो और भाजपा कार्यकर्ताओं सहित जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक भी करने के साथ ही योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करना था। सुबह से ही लगातार हो रही है बारिश के कारण सीएम का पहले दिन का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। वही भाजपा कार्यकर्ताओं और आयोजकों में निराश छाई हुई है।

Related posts

विकास दुबे एनकांउटर पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन, जाने किसने क्या कहा 

Rani Naqvi

बसपा सुप्रीमो का बड़ा आरोप बोलीं, भाजपा ने बेनामी सम्पत्ति से जीता चुनाव

bharatkhabar

राजेंद्र कुमार, 6 अन्य को 3 दिनों की सीबीआई हिरासत

bharatkhabar