September 30, 2023 7:31 pm
featured देश

सीएम ममता बनर्जी ने की कारोबारी गौतम अडानी से मुलाकात, जानिए किस मुद्दे पर हुई चर्चा

गौतम अडानी सीएम ममता बनर्जी ने की कारोबारी गौतम अडानी से मुलाकात, जानिए किस मुद्दे पर हुई चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार यानी कल कोलकाता में राज्य सचिवालय ‘नाबाना’ में मशहूर कारोबारी गौतम अडानी से मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच पश्चिम बंगाल में निवेश के विकल्पों को लेकर चर्चा हुई। वही गौतम अडानी ने ट्विटर के माध्यम से पुष्टि की है कि वह अगले वर्ष अप्रैल में होने वाले ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ में शामिल होंगे। 

गौतम अडानी का ट्वीट

मशहूर कारोबारी गौतम  अडानी ने मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर खुशी हुई।विभिन्न निवेश परिदृश्यों और पश्चिम बंगाल की जबरदस्त संभावनाओं पर चर्चा की। मैं अप्रैल 2022 में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बीजीबीएस) में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं।”

वही न्यूज़ एजेंसी पीटीआई द्वारा जारी जानकारी के मुताबिक सीएम ममता बनर्जी और कारोबारी गौतम अडानी के बीच यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। आपको बता दें ममता बनर्जी की यह मुलाकात मुंबई के दो दिवसीय दौरे के बाद हुई है। सीएम ममता बनर्जी इस दौरे के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शरद पवार संजय राव आदित्य ठाकरे जैसे कई राजनेताओं के साथ कई मशहूर कलाकार गीतकार लेखक से भी मुलाकात की। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 2024 में होने वाले आम चुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में अभी से लगी हुई है। 

 

Related posts

भारत के बाद जापान ने चीन की हिला दी नींव..

Rozy Ali

शादी रूकने से गुस्साया दुल्हा, उठाया ऐसा कदम पुलिस भी हो गई परेशान

Shagun Kochhar

सरकारी नौकरी का झांसा देकर करते थे ठगी, चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने दबोचा

Aman Sharma