cm hr 2 राज्य आन्दोलनकारी समिति मोरी जनपद उत्तरकाशी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने किया प्रतिभाग

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बीते शुक्रवार को राजकीय इण्टर कॉलेज मोरी में चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारी समिति मोरी जनपद उत्तरकाशी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने उपस्थित चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारियों की समस्याएँ सुनी तथा उनकी मांगों पर सरकार द्वारा शीघ्र ही सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोरी क्षेत्र के विकास के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है।

cm hr 2 राज्य आन्दोलनकारी समिति मोरी जनपद उत्तरकाशी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने किया प्रतिभाग

उन्होंने कहा कि सरकार ने क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को गति दी है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में तेजी से सुधार आ रहा है। सरकार द्वारा डाॅक्टरों की भर्ती की गयी है। प्रदेश में एक हजार सरकारी स्कूल ऐसे है जिनमें 10 से कम बच्चे हैं, उनकी क्लबिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि जखोल में अस्पताल खोलने की घोषणा की है।

इस अवसर पर सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, विधायक राजकुमार, केदार सिंह रावत, गोपाल सिह रावत, चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारी समिति के पदाधिकारी, सचिव ऊर्जा श्रीमती राधिका झा, जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान, पुलिस अधीक्षक ददन पाल सहित जिलास्तरीय अधिकारी, क्षेत्रीय जनता व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

पंजाब बीजेपी में बड़ा बदलाव, श्वेत मलिक को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

Previous article

भूलकर भी अंधेरे न करें फोन का इस्तेमाल, वरना हो सकती हैं ये समस्याएं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.