hemant soren हेमंत सोरेन का पूर्व सीएम रघुवर पर निशाना, कहा- भ्रष्टाचार मामले में पर्याप्त सबूत, कार्रवाई होना तो निश्चित

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार 29 दिसंबर को एक साल पूरा करने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम हेमंत सोरेन 29 दिसंबर को सरकार की पहली वर्षगांठ के मौके पर कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं.

इससे पहले सीएम हेमंत सोरेन ने एनडीवी द्वारा लिये गए एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया. सीएम हेमंत ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर टिप्पणी की है.

पूर्व सीएम दास पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीएम का बयान
सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर बयान देते हुए कहा कि रघुवर दास के खिलाफ हमारे पास भ्रष्टाचार मामले में पर्याप्त सबूत हैं. हम द्वेष की भावना से कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. उनके राज में झारखंड में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है, इस बात कोई नहीं नकार सकता.

‘द्वेष की भावना से कार्रवाई करना BJP का काम’
सीएम हेमंत ने कहा कि उनके राज में हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार हुआ है. सीएम ने कहा कि द्वेष की भावना से कार्रवाई करना बीजेपी का काम है, झारखंड मुक्ति मोर्चा का नहीं.

हवा में नहीं हो रही कार्रवाई- सीएम
सीएम ने कहा कि पूर्व सीएम पर कार्रवाई हवा में नहीं हो रही. पूरी कार्रवाई सबूतों के साथ हो रही है. उनपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के कागज और दस्तावेज हैं. सभी दस्तावेज को नियमित रूप से आगे बढ़ाया जा रहा है. कई बड़े पदाधिकारियों पर भी कार्रवाई की पहल हो चुकी है.

‘आलोचना करने वालों का काम है आलोचना करना’
सीएम ने चुनाव के दौरान किये गये वादों के सवाल पर कहा कि देश महामारी से गुजर रहा है और सबने देखा है कि इस दौरान झारखंड सरकार ने अलग अलग जगहों पर फंसे लोगों, मजदूरों, किसानों की मदद की है. उन्होंने कहा कि हमने अन्य राज्यों में फंसे लोगों को वापिस लाया और उनके रोजगार सृजन के लिए बखूबी इंतजाम किया.

सीएम ने कहा कि हम झारखंड को ऐसी स्थिति में पहुंचाना चाहते हैं कि फिर से कभी झारखंड को किसी का मोहताज नहीं होना पड़े. साथ ही विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षियों का काम है आलोचना करना और वो इससे पीछे नहीं हटेंगे. लेकिन जनता जानती है कि सरकार क्या कर रही है.

वृंदावन में धूम-धाम से मनाया जा रहा बांकेबिहारी लाल का प्राकट्योत्सव, अनेक प्रकार के व्यंजनों का लगाया गया भोग

Previous article

लालू यादव के किरदार में नजर आएंगे सोहम शाह, बेवसीरीज ‘महारानी’ होगी लालू यादव की जिंदगी पर आधारित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured