September 23, 2021 1:28 pm
featured राजस्थान

सीएम गहलोत की मुहिम लाने लगी रंग, राजकीय कर्मचारियों ने देना शुरू किया राहत कोष में अपना योगदान

गोविंद सिंह सीएम गहलोत की मुहिम लाने लगी रंग, राजकीय कर्मचारियों ने देना शुरू किया राहत कोष में अपना योगदान

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुहिम अब रंग लाने लगी है। कोरोना वायरस के लड़ने के लिए विभिन्न संगठनों एवं राजकीय कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना योगदान देना शुरु कर दिया है। साथ ही कोविंद सिंह गोविन्द सिंह डोटासरा ने भी इसमें अपना योगदान दिया है। सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी धर्मेंद्र कुमार मीणा सहित कार्यालय के समस्त कर्मचारियों ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री की अपील पर अपना 1 दिन का वेतन राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष covid-19 मे देने का निर्णय लिया है। 

वहीं राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय-हजारीपुरा(करौली) के सभी स्टाफ साथियों ने सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 दिन का वेतन जमा कराने का संकल्प लिया। राजस्थान शिक्षक संघ (सियाराम) की जिला कार्यकारिणी ने राज्य में कोरोना वायरस के प्रकोप की भयावहता को देखते हुए राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन को इसकी रोकथाम के लिए पूर्ण सहयोग देने की बात कही है। 

संघ की जिला कार्यकारिणी ने कोरोना वायरस के खतरनाक प्रभाव से लड़ने की प्रभावी योजना बनाने व 31 मार्च तक लॉक डाउन के निर्णय की सराहना करते हुए शिक्षकों की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। जिला मंत्री लज्जाराम गुर्जर बताया कि राज्य सरकार को कोरोना वायरस से लड़ने में सहयोग के लिए राजस्थान शिक्षक संघ(सियाराम) ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में राज्य के प्रत्येक शिक्षक से एक दिन का वेतन जमा करने की इच्छा व्यक्त की है। 

जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से माह मार्च-2020 के वेतन से सभी शिक्षकों का एक दिन का वेतन काटकर मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने के आदेश प्रसारित करने की मांग की है।

Related posts

कर्नाटक PUC परिणाम 2018 घोषित, छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं रिजल्‍ट

Rani Naqvi

तेलंगाना के लक्कमपल्ली में पहले मेगा फूड पार्क का उद्घाटन, हरसिमरत कौर बोलीं मिलेगा रोजगार

Trinath Mishra

अयोध्याःसंत नृत्य गोपाल दास जी के जन्मदिन पर साधुओं का फूटा गुस्सा, योगी आदित्यनाथ  को दी चेतावनी

mahesh yadav