January 29, 2022 6:15 pm
featured उत्तराखंड राज्य

CM ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई छात्र की मौत पर शोक व्यक्त किया

CM ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई छात्र की मौत पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान पौड़ी की छात्रा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। स प्रकार की घटना को दुखद बताते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि, बच्ची को बचाने का भरसक प्रयास किया गया।डॉक्टर्स के परामर्श पर बेहतर उपचार देने हेतु दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया। दुर्भाग्य से तमाम प्रयासों के बाद भी बच्ची को बचाया नही जा सका। यह हमारे लिए बहुत दुखद है।

 

CM ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई छात्र की मौत पर शोक व्यक्त किया
CM ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई छात्र की मौत पर शोक व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ेंःत्रिवेन्द्र सिंह रावत से गुजरात के प्रतिनिधिमण्डल ने की मुलाकात, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के लोकार्पण मे शामिल होने का दिया निमंत्रण

मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं के उत्पीड़न के मामलों पर सरकार सख्त है। पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि इस प्रकार की घटनाओं में संलिप्त असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए उन्हें कठोरतम सजा दिलाना सुनिश्चित किया जाए।

वहीं घटना पर दुख जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि इस केस को फास्ट ट्रेक कोर्ट को देना चाहिए ताकि जल्द ही दरिंदगी करने वाले को फांसी की सजा मिल सके। रावत ने कहा की पौड़ी की हमारी प्यारी बेटी नेहा नेगी नहीं रही।

हरीश रावत ने कहा कि एक नौजवान की दरिंदगी का शिकार बहुत दुखद में हुई मौत ने पूरे उत्तराखंड को हिला कर रख दिया है। हरीश रावत ने कहा बेटी जब सफदरजंग अस्पताल में अपने जीवन की लड़ाई लड़ रही थी। उनकी मां की दुआ भी ऊपर वाले ने नहीं सुनी। यह मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट को दिया जाना चाहिए। दरिंदगी करने वाला नौजवान किसी का भी हो फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

Related posts

श्रीनगर में CRPF जवानों पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद और 3 घायल

Samar Khan

सीएम रावत से मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड भूतपूर्व सैनिको के प्रतिनिधिमण्डल ने शिष्टाचार भेंट की

Rani Naqvi

पिता ने एयर टिकट के लिए खर्च की थी एक साल की सैलरी, आज लेते हैं 28.1 करोड़ डॉलर की सैलरी

Rani Naqvi