September 23, 2021 1:47 pm
featured मध्यप्रदेश

सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेशवासियों से घरों में रहने की अपील की

bhupesh baghel सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेशवासियों से घरों में रहने की अपील की

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेशवासियों से घरों में रहने की अपील की है। कोरोना वायरस के खतरों से बचने के तमाम उपाय और अपील के बावजूद लोग इसकी गम्भीरता नहीं समझ रहे हैं और लगातार खुद और अन्य लोगो के लिये खतरा पैदा कर रहे हैं । इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने आज फ़िर लोगों को चेतावनी देते हुए इस कहते से बचने की अपील की है ।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि जिम्मेदार नागरिक ऐसा कोई काम ना करें जिससे संक्रमण की संभावना बढ़ जाए, वे अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें । जैसे-जैसे थर्ड स्टेज नजदीक आ रही है, आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं । अभी छत्तीसगढ़ में एक ही पॉजिटिव केस मिला है और वह भी कंट्रोल में है। 

बता दें कि यह छत्तीसगढ़ के लोगों की जागरूकता से ही संभव हो सका है। थोड़े दिनों 31 मार्च तक और सहयोग दें। प्रदेश के आम नागरिकों, व्यापारियों, मीडिया सहित सभी ने जैसा सहयोग पिछले 3 दिनों में दिया है वैसे ही 31 मार्च तक सहयोग दें क्योंकि बचाव में ही सबकी सुरक्षा है।

Related posts

काशी: पहली बार गंगा आरती में शामिल होंगे राष्‍ट्रपति, राज्‍यपाल और सीएम योगी ने किया स्‍वागत

Shailendra Singh

Weather Update: यूपी में जारी ऑरेंज अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Shailendra Singh

पिंक बिकिनी में कियारा ने समुद्र में लगाई आग, एक्ट्रेस ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड

Shailendra Singh