September 25, 2022 9:34 pm
featured पंजाब

सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने अकाउंट से पोस्ट की सफाई कर्मियों पर फूलों की बारिश करने का वीडियो

पंजाब 1 सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने अकाउंट से पोस्ट की सफाई कर्मियों पर फूलों की बारिश करने का वीडियो

चंडीगढ़। पंजाब में कोराेना के खिलाफ जंग के दौरान Corona warrior कमाल का जज्‍बा दिखा रहे हैं और यह आम लोगों को भी प्ररित कर रहा है। लोग इनकी सराहना कर रहे हैं और उनका सम्‍मान कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के खतरे के मद्देनजर राज्‍य में कर्फ्यू लागू है और लोग अपने घरों में हैं। इन सबके बीच डाॅक्‍टर, नर्स अैर अन्‍य मेडिकल स्‍टाफ बीमारी को रोकने और मरीजों के इलाज में जुटे हैं तो सफाई कर्मी अपने दायित्‍व का निर्वहन कर रहे हैं। इसी दौरान राज्‍य में एक जगह लोगों द्वारा सफाई कर्मियों पर फूलों की बारिश करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पोस्‍ट किया है।

बता दें कि पंजाब में डॉक्‍टरों और म‍ेडिकल स्‍टाफ के संग सफाई कर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वे हर मोहल्‍ले में जाकर सफाइ करने के साथ-साथ घरों से कूड़ा उठा रहे हैं, ताकि कोरोना के संक्रमण का खतरा कम हो। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने उनके जज्‍बे को सलाम करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया।

वहीं कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो पोस्‍ट करने के साथ लिखा, स्वच्छता कार्यकर्ता पर नाभा के लोगों द्वारा प्रशंसा और स्नेह बारिश को देखकर प्रसन्नता हुई। यह ध्यान देने की बात है कि प्रतिकूल हालात में भी हम सभी में आंतरिक अच्छाई कैसे सामने आती है। कैप्‍टन अमरिंदर ने लोगों का आह्वान करते हुए लिखा है, आइए इसे जारी रखें और इस युद्ध के विरुद्ध हमारे अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का ध्‍यान रखें और उनकी सराहना करें। मुख्‍यमंत्री के ट्वीट के बाद काफी संख्‍या में लोगों ने इसे ट्वीट किया है। लोग कोरनो के योद्धाओं की जमकर सराहना कर रहे हैं। राज्‍य में इसके बाद कई जगहों पर Corona warrios का सम्‍मान किया जा रहा है।

Related posts

मणिपुर विस चुनावः आखिरी चरण में 72% हुआ मतदान

kumari ashu

डबल मर्डर से दहला सोनीपत, महिला रेसलर और उसके भाई की गोली मारकर हत्या, लोगों ने कुश्ती अकादमी में लगाई आग

Saurabh

सीएम योगी की रैली में मचा हंगामा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

piyush shukla