Breaking News featured पंजाब राज्य

चिन्नी के फैसले पर बादल का वार, कहा- अब कर्मचारी भी सिक्का उछालकर करेंगे फैसला

Parkash Singh Badal चिन्नी के फैसले पर बादल का वार, कहा- अब कर्मचारी भी सिक्का उछालकर करेंगे फैसला

श्री मुक्तसर साहिब। पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को सिक्का उछालकर पटियाला आईआईटी में शिक्षक के पद पर आवेदक को चुना था, जिसको लेकर पंजाब की राजनीति में भूचाल आ गया है। विपक्ष सरकार पर तंज पर तंज कस रहा है। इसी कड़ी में अब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने चन्नी पर हमला बोलते हुए कहा कि लगता है अब कर्मचारी भी सिक्का उछालकर ही काम करेंगे। उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों द्वारा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना अच्छी बात है, लेकिन पुलिस को भी इसमें सहयोग देना चाहिए। Parkash Singh Badal चिन्नी के फैसले पर बादल का वार, कहा- अब कर्मचारी भी सिक्का उछालकर करेंगे फैसला

बादल ने कहा कि जो लोग बिना वजह जुर्म की राह पर चले गए हैं उन्हें घर वापसी का मौका मिलना चाहिए। मलोट में एक नेत्र शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे बादल ने चन्नी के सिक्का उछालकर किए गए फैसले को लेकर कहा कि कांग्रेसियों में फैसला लेने की शक्ति नहीं है इसलिए वे अब नए-नए रास्ते अपना रहे हैं। अगर प्रदेश का यही हाल रहा तो अब कर्मचारी भी सिक्का उछालकर ही काम करेंगे। रेत माफियों को लेकर राज्य सरकार द्वारा केंद्र सरकार को भेजी गई रिपोर्ट पर बादल ने कहा कि पंजाब में ऐसा कुछ नहीं होता, लेकिन सरकार चाहे तो इसकी जांच करवा ले।

उन्होंने कहा कि शिकायत तो वह करेंगे, लेकिन इसका हल शिकायत से नहीं होगा। अब सियासत निचले स्तर पर आ चुकी है। ये भी बदकिस्मती है कि विरोधी पक्ष पर झूठे पर्चे करवाए जा रहे हैं। कांग्रेस की ओर से टाइटलर की सार्वजनिक वीडियो दिखाने पर केस करने की बात पर उन्होंने कहा कि जो मर्जी करें, इससे क्या होता है। हरियाणा में बनी कोर कमेटी के बाद इनेलो से सियासी रिश्ता खत्म होने की बात पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सियासत में यह सब कुछ चलता है रहता है। इसके बावजूद उनके चौधरी देवीलाल के परिवार व आेमप्रकाश चौटाला के साथ ऐसा गहरा संबंध है, वैसा तो पारिवारिक भी नहीं होता।

Related posts

मेरठ: मदरसे में वेदों की शिक्षा देने वाले मौलाना चतुर्वेदी नहीं रहे, इस वजह से लोगों ने दिया था यह खास नाम

Shailendra Singh

सीरिया में हुआ सीरियल आत्मघाती हमला,156 लोगों की मौत,ISIS ने ली जिम्मेदारी

rituraj

NGT दिल्ली-NCR में 5,000 अवैध ई-कचरा प्रसंस्करण इकाइयों पर तलब की रिपोर्ट

Trinath Mishra