September 27, 2022 1:07 am
featured यूपी

सीआईएसएफ जवानों ने मनाया आजादी का 75वां अमृत महोत्सव

cisf सीआईएसएफ जवानों ने मनाया आजादी का 75वां अमृत महोत्सव
 amit goswami सीआईएसएफ जवानों ने मनाया आजादी का 75वां अमृत महोत्सवअमित गोस्वामी, संवाददाता
मथुरा। सीआईएसएफ यूनिट आईओसी मथुरा ने सोमवार के दिन मथुरा रिफाइनरी नगर स्थित सहस्त्राब्दि स्टेडियम में 76वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। सीआईएसएफ जवानों ने देश भक्ति से ओतप्रोत हैरतअंगेज प्रदर्शन कर नगर वासियों का मनमोह लिया।
जिसकी सभी लोगों ने भूरी-भूरी प्रशंसा की। कार्यक्रम का शुभारंभ सीआईएसएफ यूनिट आईओसी मथुरा के उप कमाण्डेंट अभिषेक कुमार साहू एवं मुख्य अतिथि देबजीत गोगोई व बलदेव विधानसभा के विधायक पूरन प्रकाश की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया गया।
जिसके उपरांत सीआईएसएफ के बल सदस्यों ने निरीक्षक/कार्य- शैलेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में भव्य परेड का प्रदर्शन किया एवं सीआईएसएफ कमांडो के द्वारा हैरतअंगेज डेमो का भी प्रदर्शन किया गया जिसकी सभी लोगों ने भूरी-भूरी प्रशंसा की।
सीआईएसएफ जवानों ने इस वर्ष पूरे सप्ताह को आजादी का 75वां अमृत महोत्सव के रूप में मनाया, जिसके अंतर्गत कान्हा की नगरी मथुरा में नगर वासियों को राष्ट्र प्रेम के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें सीआईएसएफ जवानों द्वारा निकाली गई ” हर घर तिरंगा ” रैली आकर्षण का केन्द्र रही।
सीआईएसएफ जवानों ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कीठम स्थित सूरदास नेत्रहीन विद्यालय में मिठाइयां वितरित कर आजादी का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया।

Related posts

दैनिक राशिफल: काम में सफलता के लिए कैसे करें दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

अपने ही घर में बेगाने जोशी, समर्थकों ने छेड़ा पोस्टर वॉर !

bharatkhabar

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra