featured मनोरंजन यूपी

गाजियाबाद: फिल्म देखने के लिए करना होगा और इंतजार, अन्य पाबंदिया भी जारी रहेंगी, पढ़ें पूरी खबर

गाजियाबाद: फिल्म देखने के लिए करना होगा और इंतजार, अन्य पाबंदिया भी रहेंगी

गाजियाबाद : कोरोना काल में पाबंदियों के बाद लोगों अब सरकार ने पूरी तरह से राहत दे दी है। पहले साप्ताहिक बंदी के साथ बजारों और दुकानों को खोलने की इजाजत दी गई थी।

कल यानि दो जुलाई को यूपी में फिल्म थियेटर-मॉल और जिम को खोलने की अनुमित भी दे दी गई। लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में यह सुविधा लोगों को अभी नहीं मिलेंगी। जिले डीएम ने अभी जिले में धारा 144 जारी रखने का फैसला लिया है। जिले में अभी 28 कोरोना के केस मौजूद है।

10 अगस्त तक लागू रहेगी धारा 144

गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह ने इस बात पर जानकारी देते हुए कहा कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिले में 10 अगस्त तक धारा 144 लागू रहेगी। धारा 144 लागू होने पर जिले में 10 अगस्त तक मल्टीप्लेक्स,सिनेमा हॉल, मॉल, जिम और स्वीमिंग पूल फिलहाल बंद रहेगे। अभी फिल्म देखने के लिए गाजिबाद के लोगों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

किसी भी कार्यक्रम को करने के लिए लेनी होगी इजाजत

गाजियाबाद के डीएम ने कहा सांस्कृतिक,राजनीतिक,धार्मिक और मनोरंजन कार्यक्रम करने के लिए अनुमति की आवश्यता होगी। बिना अनुमित के साथ ही यह कार्यक्रम कराए जा सकेंगे। एक जगह आयोजन में सिर्फ 50 लोग ही उपस्थित रह सकेंगे। इसके साथ ही जिले में रात नौ बजे से लेकर सुबह सात बजे गैर जरूरी चिजों पर पांबदी रहेगी।

Related posts

गुजरात: वलसाड में 10 कबाड़ के गोदामों में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

Rahul

World Corona Update: वैश्विक कोरोना मामलों की संख्या 28.27 करोड़

Neetu Rajbhar

विवाहिता की क्षत-विक्षत लाश मिली रेल लाइन पर

piyush shukla