paswan एक्शन चिराग पासवान, बागियों पर कार्रवाई, चाचा समेत पांचों सांसदों को पार्टी से किया बर्खास्त

पटना: एलजेपी में उठे बगावत के सुर के बाद पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ी कार्रवाई की है। पासवान ने चाचा समेत सभी पांचों सांसदों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये फैसला लिया गया है। फैसले के अनुसार पशुपति पारस, प्रिंस राज, वीणा देवी, महबूब अली कैसर और चंदन सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने की वजह से पार्टी की सक्रिय सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इस फैसले के बाद वे पार्टी में किसी भी तरह के फैसले लेने के अधिकारी नहीं होंगे।

बगावत के बाद नाराज चिराग ने लिया एक्शन

पार्टी में टूट के बाद सभी यही सोच रहे थे कि अब चिराग पासवान का क्या होगा? और क्या फैसला लेंगे। खासकर एलजेपी के सांसद पशुपति पारस के घर के बाहर से जो तस्वीरें सामने आईं थीं, उसने इस सवाल को और गहरा और महत्वपूर्ण बना दिया था। हालांकि, चाचा समेत अन्य सांसदों की बगावत से नाराज चिराग ने सबके खिलाफ एक्शन लिया है।

चाचा के घर के काट रहे थे चक्कर

आपको बता दें कि पार्टी में बगावत के बाद से चिराग पासवान ने बतौर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई। इस बैठक में एलजेपी के पांचों बागी सांसदों को पार्टी से निकालने का फैसला लिया गया है। दरअसल पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान कल चाचा से मिले गए थे जिसके लिए उनको घर के बाहर खड़ा रहना पड़ा। पशुपति पारस मिलने के लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में अपने शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए चिराग ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के साथ बैठक कर ये फैसला लिया है।

यूपी में 3 जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव, जानिए रिजल्‍ट की डेट

Previous article

यूपी में 1 जुलाई से चलेगा विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured