Breaking News featured मध्यप्रदेश

शादी रूकने से गुस्साया दुल्हा, उठाया ऐसा कदम पुलिस भी हो गई परेशान

marriage शादी रूकने से गुस्साया दुल्हा, उठाया ऐसा कदम पुलिस भी हो गई परेशान

कहते हैं गुस्सा बहुत ही बुरी चीज होती है. अगर गुस्सा इंसान पर हावी हो जाए तो उसकी सही और गलत सोचनी की शक्ति पर भी प्रभाव पड़ता है और कई बार लोग गुस्से में अपराध की राह पर भी चल पड़ते हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ है मध्य प्रदेश के मुरैना में, जहां एक दुल्हा अपना आपा खो बैठा. दरअसल, मामला जिले के पद्दूपुरा गांव का बताया जा रहा है. यहां एक नाबालिग दलित लड़की की शादी हो रही थी. लेकिन पुलिस और बाल विकास गृह को इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने शादी रुकवा दी और पुलिस नाबालिग लड़की को लेकर थाने चली गई.

गुस्से में नाबालिग साली को ही ले भागा दुल्हा
दूसरी तरफ अपनी शादी रुकने से दुल्हा बेहद गुस्से में आ गया और इसकी दौरान दुल्हा लड़की की छोटी बहन जो भी नाबालिग है उसे उठाकर फरार हो गया. दुल्हन की नाबालिग बहन के अपहरण की खबर सुन पुलिस दुल्हे और छोटी लड़की को ढूंढने में लग गई.

पुलिस ने ढूंढ निकाली अपहरण की गई नाबालिग लड़की
पुलिस ने तत्पर्ता दिखाकर अपहरण की गई नाबालिग लड़की को ढूंढ लिया. लेकिन दुल्हा फरार है. वहीं इस मामले में दूल्हे की मौसेरी बहन को रिश्ता तय करवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. आपको बता दें इस बीच दूल्हे ने नाबालिग दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया था.

दुल्हे की तलाश में पुलिस
वहीं दूल्हा फिलहाल फरार है उसकी तलाश की जा रही ह. पुलिस ने नाबालिग बालिका के पिता की शिकायत के आधार पर दूल्हे के खिलाफ अपहरण और बाल विवाह अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Related posts

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अचानक बिगड़ी तबियत, आर्मी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Saurabh

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फडणवीस के सीएम बनने पर कसा  शिवसेना पर तंज 

Rani Naqvi

राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी ने जीती पहली बहस

shipra saxena