yogi adityanath 1 कल से वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 

वाराणसीःउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे| इस दौरान वाराणसी व पूर्वांचल में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर के अधिकारियों के साथ लंबी बैठक का प्रस्ताव भी है|इस दौरान विकास कार्यों से संबंधित तमाम जानकारियां भी वे अधिकारियों से साझा करेंगे| इसके अतिरिक्त काशी को पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर भी विशेष चर्चा की जाएगी| इसको लेकर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल से दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी रहेंगे।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने दी जानकारी|

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल से दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे. कल देर शाम मुख्यमंत्री कार्यालय ने संभावित दौरे के बारे में वाराणसी डीएम कौशल राज को अवगत करा दिया गया है. जिलाधिकारी के मुताबिक सीएम समयानुसार हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे. उसके बाद वहां से सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे.

सीएम योगी कर सकते हैं निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ विभिन्न निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन और कॉरिडोर का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं. रात्रि विश्राम के बाद 8 फरवरी को पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद वह गाजीपुर, आजमगढ़ जिले का दौरा कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे.

किसानों के साथ हुए अत्याचार से सपा नेता आहत अपने घर की कर डाली किलेबंदी

Previous article

‘द फैमिली मैन 2’ की रीलीज को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें कब रीलीज होगी वेब सीरीज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.