Breaking News featured यूपी

असम के दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 3 जनसभाओं में होंगे शामिल

असम के दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 3 जनसभाओं में होंगे शामिल

लखनऊ: असम के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। वह आज असम के दौरे पर होंगे।

कामाख्या मंदिर में करेंगे दर्शन

सनातन आस्था से जुड़े योगी आदित्यनाथ गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। योगी जहां कहीं भी जाते हैं, वहां के धार्मिक स्थलों का जरूर दर्शन करते हैं। इसके अतिरिक्त वह पार्टी के चुनाव प्रचार को भी आगे बढ़ाएंगे।

जन सभाओं के माध्यम से होगा प्रचार

असम के चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अलग-अलग प्रचारकों को मैदान में भेज रही है। योगी आदित्यनाथ आज होजाई जिले में चुनाव प्रचार करेंगे। सुबह 11:00 बजे से उनकी 3 जनसभाएं होंगी, जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सभा को संबोधित करेंगे।

बंगाल में भी योगी की मांग

असम ही नहीं बंगाल की भी कमान योगी के कंधों पर है। हिंदुत्व छवि और पार्टी के फायर ब्रांड नेता की बंगाल में काफी मांग है। इसीलिए मुख्यमंत्री की कई जनसभाएं बंगाल में भी निर्धारित की गई हैं। आने वाले चुनाव में बंगाल का विधानसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है।

बीजेपी लोकसभा के अभियान को और आगे तक ले जाना चाहेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने यहां 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पकड़ भी काफी मजबूत है। ऐसे में यह रास्ता बीजेपी के लिए आसान नहीं होगा।

Related posts

सपा सरकार पर बरसे अमित शाह

piyush shukla

बाला साहब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने शिवाजी मैदान में जुटे शिवसैनिक

Trinath Mishra

असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई ने आज ली अंतिम सांस, 86 वर्ष की उम्र में हुए पंचतत्वों में विलीन

Trinath Mishra