ccm rawat मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नई टिहरी के भ्रमण पर रहेंगे

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार 16 मई को नई टिहरी के भ्रमण पर रहेंगे। मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र बुधवार को प्रातः 8: 50 पर जीएमवीएन हट्स, टिहरी लेक पहुंच कर टिहरी महोत्सव की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। इसके उपरान्त मुख्यमंत्री पूर्वाहन 11: 00 बजे से अपराह्न 01:00 बजे तक मंत्रीमण्डल की बैठक(फ्लोटिंग मैरिना बोट) में प्रतिभाग करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि सरकार ने कैबिनेट की अहम बैठक को टिहरी झील में आयोजित करने की अभिनव पहल की है।

ccm rawat मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नई टिहरी के भ्रमण पर रहेंगे

बता दें कि इस तरह की बैठकें राज्य के विकास के लिए बहुआयामी तरीके से फायदेमंद साबित होंगी। इस पहल के पीछे सरकार का स्पष्ट मकसद है कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार जनता के द्वार जाकर अपने फैसले ले। देहरादून से बाहर राज्य के दूरस्थ से दूरस्थ क्षेत्रों को मुख्यधारा से जोड़ना भी इस पहल का हिस्सा है। टिहरी में कैबिनेट बैठक के माध्यम से न सिर्फ टिहरी के प्राकृतिक सौंदर्य और पर्यटन की संभावनाओं को दुनिया के सामने लाने का प्रयास किया जा रहा है,

वहीं बल्कि टिहरी के गौरवशाली इतिहास और उज्जवल भविष्य से रूबरू होने का अवसर भी है। कुल मिलाकर टिहरी जैसे दुर्गम जिलों में पलायन और विस्थापन के जो अभिशाप लोगों ने झेले, उनका समाधान तलाशकर उसे टिहरी की ताकत बनाने की कोशिश करेंगे ताकि बदलाव की किरण को समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचा सकें।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    नवजोत सिंह सिद्धू को जेल या बेल? आज रोडरोज मामले में अपनी फैसला सुनाएगी सुप्रीम कोर्ट

    Previous article

    सीएम रावत ने सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन रूद्रपुर, उधमसिंहनगर का शुभारम्भ किया

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.