सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे गोरखपुर

लखनऊ: यूपी में अगले कुछ महीने में विधानसभा के चुनाव होने है। ऐसे में सभी राजनीति दल और खासकर भाजपा ने चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है। यूपी बीजेपी में केंद्र और दिल्ली से बड़े पदाधिकारी यूपी में विधायकों और संगठन का निरीक्षण किया।

दिल्ली रवाना हुए सीएम

वहीं आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम योगी आज दोपहर तीन दिल्ली को रवाना होंगे। सीएम योगी दिल्ली में पार्टी के के संगठन और नेताओं से मिलेंगे। सीएम के इस दौरे से कई तरह के राजनीति कयास लगाए जा रहे है।

3.30 बजे दिल्ली में करेंगे बैठक

सीएम योगी ने कल बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। आज अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली के लिए रनावा हो गए है। सीएम योगी शाम को गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे। यूपी में राजनीतिक हलचल तेज है। तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है। सीएम का यह दौरा काफी गोपनीय था। इस दौरे के बारे में किसी को ज्यादा जानकारी नहीं है। सीएम इस दौरे से यह बात साफ हो जाएगी की यूपी में की राजनीति फेरबदल होगा या नहीं।

सीएम का गोपनीय दौरा 

शाम को सीएम अमित शाह से मिलेंगे. गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे 3.30 बेज दिल्ली पहुंचेंगे गाजियाबाद से दिल्ली मार्ग से सड़क से जाएगे सीएम योगी  सीएइण ने कल जेपी नड्डा से मुलाकात की थी तमाम कयासों के बीच सीएम दिल्ली के लिए रवाना

यूपी में जारी है घमासान

यूपी में कई दिनों से राजनीति घमासान जारी है। बीजेपी जहां बैठक पर बैठक कर रही है तो वहीं अन्य विपक्षी पार्टियां भी अपनी तैयारियां शुरू करने में जुटी है। कल बीजेपी ने कांग्रेस के बड़े नेता जितिन प्रसाद को अपनी पार्टी में शामिल किया था। आज सीएम दिल्ली में एक पार्टी की बैठक में शामिल होंगे।

2022 की तैयारी

सीएम योगी आज तीन बजे दिल्ली में बीजेपी के कई नेताओं और संगठन के लोगों के साथ बैठक करेंगे। बैठक का मुख्य उद्देश्य यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगा। अभी बीजेपी को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है उसका लेखा जोखा सीएम योगी दिल्ली में पेश करेंगे।

क्या है बूस्टर डोज, वैक्सीनेशन के बाद इसको लगाने की क्यों चल रही बात

Previous article

बाबा रामदेव ने बदला रुख,कोरोना रोधी टीका लगवाने का किया ऐलान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.