January 23, 2022 12:33 am
featured राज्य

3 सितंबर को सिरमौर दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हिमाचल को इतने करोड़ की देंगे सौगात

default 3 सितंबर को सिरमौर दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हिमाचल को इतने करोड़ की देंगे सौगात

हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 3 सितम्बर को सिरमौर दौरे पर आ रहे हैं। जिसको लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद है। मुख्यमंत्री 3 अगस्त को पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में 300 करोड़ की सौगात देंगे। जिसको लेकर तैयारियों का जायजा आज डीसी सिरमौर आर के गौतम ने लिया है। डीसी सिरमौर आरके गौतम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पच्छाद दौरे पर कोई भी कमी न रहे इसके लिए जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।

बता दें कि सराहां में मुख्यमंत्री के दौरे स्थल पर तैयारियां का जायजा लिया गया । डीसी सिरमौर ने बाग पशोग स्तिथ हैलीपैड, शी हॉट समेत सराहां कुश्ती स्टेडियम में बन रहे उद्धघाटन स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी व जल शक्ति विभाग को दिशा निर्देश दिए कि व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कमी न रहे और समय रहते सभी तैयारियां पूरी कर ली जाए। डीसी सिरमौर ने स्वास्थ्य विभाग को कोरोना महामारी को देखते हुए संक्रमण के खतरे को लेकर उद्घाटन स्थल पर मास्क व सैनिटाइजेशन की विशेष व्यवस्था करने के कहा है।

download 1 1 3 सितंबर को सिरमौर दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हिमाचल को इतने करोड़ की देंगे सौगात

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उपचुनाव के बाद पहली बार पच्छाद आ रहे हैं । मुख्यमंत्री पच्छाद की जनता को उपचुनाव में मिली जीत का तोहफ़ा देंगे। मुख्यमंत्री पीडब्ल्यूडी के डिवीजन का लोकार्पण करने के साथ ही सराहां डिग्री कॉलेज भवन, बाग पशोग उठाऊ पेयजल योजना जनता को समर्पित करेंगे। वहीं अन्य पेयजल व सड़क परियोजनाओं के भी उदघाटन व शिलान्यास करेंगे।

Related posts

मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर मुठभेड़ में ढेर, 50000 के थे इनामी

Aditya Mishra

बलूचिस्तान से आया पीएम मोदी के लिए रक्षाबंधन का संदेश

bharatkhabar

जमात-उद-दावा पाक के रक्षा मंत्रालय से नाराज, भेजेगा कानूनी नोटिस

Breaking News