featured छत्तीसगढ़ राज्य

छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में हुआ बड़ा धमाका, CRPF के 6 जवान घायल

ट्रेन में सफर के दौरान अगर कोई आपको कर रहा है परेशान, तो करें यह छोटा सा काम

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में आज सुबह बहुत बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए।

कब हुई घटना

रायपुर रेलवे स्टेशन पर यह घटना आज यानी शनिवार की सुबह 6:30 बजे प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी एक ट्रेन की एक बोगी में हुआ। जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जिसमें सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में ले जाया गया है।

ब्लास्ट की क्या है वज़ह

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर हुए ब्लास्ट का कारण डेटोनेटर फटना बताया जा रहा है। हादसे में सीआरपीएफ के विकास, लक्ष्मण, रमेश लाल, रविंद्र कर, सुनील और दिनेश कुमार घायल हुए हैं।

जम्मू जा रहे थे सीआरपीएफ के जवान

 मीडिया की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक,  CRPF की 211 बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे। इसी बीच रायपुर रेलवे स्टेशन पर ग्रेनेड डमी कारतूस बाक्स में रखा डेटोनर ट्रेन की बोगी में रखा ही रहे थे कि  ब्लास्ट हो गया। डेटोनेटर के ब्लास्ट होने से सीआरपीएफ के 6 जवान घायल हो गए बताया जा रहा है कि एक जवान की हालत काफी गंभीर है। वही ब्लास्ट होने के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल है। हालांकि इस दुर्घटना से किसी आम नागरिक की को चोट आने की सूचना नहीं है।

Related posts

उत्तर प्रदेश: मेरठ में महिला की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

Breaking News

चुनावों की लिस्ट से गायब रही बेरोजगारी, जनता में बस हिन्दू-मुस्लिम की दावेदारी

bharatkhabar

कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जीएसटी की आलोचना

Rani Naqvi