congress mohan markam news 6956231 580x380 m महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने निकाला पैदल मार्च, केंद्र पर हमलावर हुए मरकाम

देशभर में कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ भी इससे अछूता नहीं है। यहां भी कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

महंगाई के खिलाफ सड़कों पर कांग्रेस

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों और महंगाई से आम जनता का बुरा हाल है। हर दिन चीजों के बढ़ते दाम लोगों की जेब पर डाका डालने का काम कर रहे हैं। एक और महंगाई की बेतहाशा मार पढ़ रही है तो दूसरी ओर राजनीति भी चरम पर है। कांग्रेस की ओर से देशभर में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। हस्ताक्षर अभियान चलाकर कांग्रेस पिछले 10 दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रही है। छत्तीसगढ़ भी कांग्रेस के प्रदर्शन से अछूता नहीं है। यहां भी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता हर दिन सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच रायपुर में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राजीव भवन रायपुर से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया।

केंद्र सरकार पर जमकर हमलावर हुए मरकाम

पैदल मार्च के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने भी मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जनता को राहत पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ रही है।मोदी जी महंगाई कम करें या गद्दी छोड़ें, क्योंकि मोदी सरकार जब से आई है कमर तोड़ महंगाई बढ़ी है। मरकाम ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर कर आम जनता की जेबों में डाका डाला है। महंगाई पर लगाम लगाने और पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा जाएगा।

कलेक्टोरेट पर भारी पुलिस बल रहा तैनात

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कलेक्टोरेट पहुंचने से पहले ही पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बड़ी संख्या में जवान और बैरिकेड लगा रखे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंचने से पहले ही पुलिस के जवानों ने उन्हें रोक लिया। हालांकि कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री के नाम का संबोधित ज्ञापन सौंप दिया। जिसमें महंगाई पर लगाम लगाने और पेट्रोल डीजल के बेतहाशा बढ़े दामों में कटौती करने की मांग की गई।

बच्चों संग मलिहाबाद पहुंचे अखिलेश यादव, गिफ्ट में मिला ‘राजावाला’

Previous article

लखनऊ: कोवीशील्ड लगाकर कोवैक्सीन का आ रहा मैसेज, सर्टिफिकेट लिए भटक रहे लोग, सेंटर में भी हेर-फेर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured