featured छत्तीसगढ़ हेल्थ

Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में मिले 153 नए कोरोना मामले, एक मरीज की हुई मौत

coronavirus 8 scaled e1604638810593 Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में मिले 153 नए कोरोना मामले, एक मरीज की हुई मौत

Chhattisgarh Corona Update: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 153 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जबकि कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई है। इसके साथ ही राज्य में Covid-19 की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 11,51,126 हो गई है।

बीते 24 घंटों में 17 मरीज हुए कोरोना से मुक्त
राज्य में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आज 17 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है, वहीं 293 लोगों ने घर में पृथकवास की अवधि पूरी की। राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मृत्यु हुई है।

इन जिलों में आए कोरोना केस
अधिकारियों ने बताया कि आज संक्रमण के 153 नये मामले आये हैं. इनमें रायपुर से 15, दुर्ग से 12, राजनांदगांव से चार, बालोद से तीन, बेमेतरा से दो, कबीरधाम से 13, धमतरी से छह, बिलासपुर से 22, कोरबा से 17, जांजगीर-चांपा से तीन, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से तीन, मुंगेली से दो, सरगुजा से 17, कोरिया से पांच, सूरजपुर से नौ, बलरामपुर से एक, जशपुर से एक, बस्तर से नौ, कोंडागांव से छह, कांकेर से दो और बीजापुर से एक मामला है।

ये भी पढ़ें :-

Stock Market: शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 452 अंक ऊपर, निफ्टी में भी उछाल

Related posts

जेपी इन्फ्राटेक को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, रूकी दिवालिया होने की प्रक्रिया

piyush shukla

किसान की समस्या और दुःख को हम मोदी जी तक पहुंचाएंगे : राहुल

bharatkhabar

PM Modi in Gorakhpur: गोरखपुर में पीएम मोदी ने कहा-“जहां होती है डबल इंजन की सरकार, वहां होता है डबल विकास”

Neetu Rajbhar