चेन्नई ने नए मैदान में नहीं किया फैंस को नाराज, राजस्थान को दी 64 रन से मात

पुणे। शुक्रवार को पुणे में खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने यहां अपना नया होम ग्राउंड साबित कर दिया है। चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रन से करारी हार देने के साथ ही पूणे की जनता को जीत का तोहफा दिया है। कावेरी जल विवाद के कारण अपना घेरलु मैदान बदलने वाली धोनी की ब्रिगेड़ ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। शेन वॉटसन की शानदार बल्लेबाजी के बल पर चेन्नई ने ये जीत हासिल की। उन्होंने नाबाद 106 रन बनाए।

दो साल बाद चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने के लिए फैंस ने काफी तैयारियां की थी, लेकिन एक मैच होते ही फैंस को निराशा हाथ लगी और मैच पुणे में शिफ्ट कर दिए गए। इसके बाद खुद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने भी अपने घरेलू मैच पुणे में आयोजित किए जाने पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी निराशा व्यक्त की थी।  बता दें कि कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर तमिलनाडु में राजनीतिक दलों के विरोध प्रदर्शन के बाद चेन्नई पुलिस ने आईपीएल को सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया था।

हालांकि फैंस की दीवानगी इस कदर सर चढ़कर बोली के सीएसके टीम ने राजस्थान को मात दे दी। मैनेजमेंट ने व्हिसल पोडू एक्सप्रेस नाम से एक स्पेशल ट्रेन बुक कराई, जिससे फैंस ने पुणे आकर अपनी टीम को सपोर्ट किया और उन्हें CSK ने जीत के साथ तोहफा भी दिया। पुणे में ही प्लेऑफ के दो मैच आयोजित हो रहे हैं। इस स्टेडियम को वरीयता दी गई क्योंकि यहां पहले से ही मैचों को लेकर तैयारियां चल रही थीं।

आपको बता दें कि चेन्नई की चार मैचों में ये तीसरी जीत है, जबकि राजस्थान को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 204 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 205 रनों का टारगेट रखा। जवाब में राजस्थान रॉयल्स 18.3 ओवर में 140 रन पर ऑल आउट हो गई। वॉटसन ने 57 गेंदों में 106 रन बनाए और 9 चौके और 6 छक्के जड़े।