06 13 सीएसके के होम ग्राउंड में बदलाव, राजस्थान से चेन्नई के बजाए पुणे में भिड़ेगी

पुणे। कावेरी जल विवाद को लेकर चेन्नई में होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों पर रोक लगा दी गई है, जिसके बाद चेन्नई का इस सीजन में पुणे होम ग्राउंड बन गया है। इसी कड़ी में आज चेन्नई पुणे में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि तीन साल के बाद दोनों टीमे आमने-सामने होंगी। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन इंटरनैशनल स्टेडियम को दो बार चेन्नई की मेजबानी करने का मौका मिला है। 06 13 सीएसके के होम ग्राउंड में बदलाव, राजस्थान से चेन्नई के बजाए पुणे में भिड़ेगी

सुपर किंग्स के फैंस को उम्मीद है कि उनकी पसंदीदा टीम अपने नए घर में जीत के साथ आगाज करेगी। मालूम हो कि मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद चेन्नई पर लगे दो साल के प्रतिबंध के बाद धोनी ने राइजिंद पुणे सुपरजायंट की तरफ से ही पिछले दो आईपीएल खेले हैं इसलिए पुणे धोनी का होम ग्राउंड है जोकि राजस्थान के लिए खतरे की घंटी हो सकता है। धोनी ने पूर्ण के इस ग्राउंड में पिछले आईपीएल में 290 रन बनाए थे इसलिए उनके हेलीकॉप्टर शॉट को देखने के लिए पुणे की जनता बेताब बैठी है।

आपको बता दें कि टीम के कप्तान धोनी ने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ अंतिम बॉल पर सिक्स भी जड़ा लेकिन इसके बावजूद चेन्नई की टीम मैच महज 4 रन से हार गई। धोनी ने इस मैच में नॉटआउट 79 रन केवल 44 बॉल में बनाए थे जिसमें छह चौके और पांच छक्के शामिल थे। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के मौजूदा कप्तान अजिंक्य रहाणे भी राइजिंग पुणे सुपरजायंट की ओर से खेल चुके हैं। यानी वे और धोनी पिछले सीजन तक साथ-साथ थे। वेस्ट जोन के होने के नाते भी रहाणे को पुणे की पिच और माहौल की अच्छी जानकारी है।

नीतीश, मोदी, राबड़ी सहित सभी 11सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

Previous article

सूचना प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा अन्तर्गत उत्तराखण्ड राज्य को पुरस्कार के लिए चयनित किया गया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.