14 साल के छात्र से बनाती थी शारीरिक संबंध, टीचर गिरफ्तार

चंडीगढ़ में 14 वर्षीय छात्र को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का एक मामला सामने आया है। जिसमें एक 34 साल की टीचर अपने से आधी उम्र से भी छोटे छात्र के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी। इख मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के एग्जाम में कम नंबर आए और घरवालों ने नए ट्यूशन टीचर की तलाश करनी शुरू की। बता दें कि आरोपी महिला सरकारी स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और अपने परिवार के साथ रहती है, उनके दो बच्चे भी हैं और पति लेक्चरर हैं।

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

दरअसल छात्र के एग्जाम में मार्क्स कम आने पर घरवालों ने ट्यूशन दूसरी जगह लगवाने की बात कही तो लेडी टीचर उनके घर पर ही पहुंच गई। उसने पहले पूरा जोर लगाया, ताकि स्टूडेंट कहीं और न जा सके। जब घरवाले नहीं माने तो उसने वहीं जहरीली चीज निगल ली। मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंचा, जिसके बाद ये हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई।

 

 

पीड़ित परिवार वालों के मुतबिक आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। पति लेक्चरर हैं और उनके दो बच्चे हैं। लेडी टीचर के घर के पास ही रहने वाले दो भाई-बहन उसके पास सितंबर महीने से ट्यूशन पढ़ते आते थे। अचानक टीचर ने उसे कहा कि वह अपनी छोटी बहन को साथ लेकर न आया करे। इसके बाद उसकी बहन का ट्यूशन पर आना बंद हो गया।

 

वहीं पुलिस के सज्ञान में जब यह मामला सामने आया तो आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। DSP हरजीत कौर ने बताया की पीड़ित छात्र के परिजनों ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली। बच्चे से बात की गई तो उसने टीचर की करतूत बयां कर दी। बच्चे के बयानों के मुताबिक 2018 मार्च में पहली बार टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था। इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।