पंजाब

कोविंद चंडीगढ़ में अकाली-भाजपा विधायकों व सांसदों से मिले

pal 1 कोविंद चंडीगढ़ में अकाली-भाजपा विधायकों व सांसदों से मिले

चंडीगढ़। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद रवीवार को चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने यूटी गेस्‍ट हाउस में पंजाब के अकाली दल और भाजपा के विधायक व सांसदों से मुलाकात की कर उन्होंने अपने लिए वोट मांगे। कोविंद के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज भी मौजूद थी। उनका यहां पहुंचने पर पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और हरियाण के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने स्वागत किया।

pal 1 कोविंद चंडीगढ़ में अकाली-भाजपा विधायकों व सांसदों से मिले
यूटी गेस्‍ट हाऊस में को‍विंद ने भाजपा और अकाली दल के विधायकों व सांसदों से राष्‍ट्रपति चुनाव के मद्देनजर बातचीत की उन्‍होंने राष्‍ट्रप‍ति चुनाव में अपनी उम्‍मीदवारी के बारे में विधायकों और सांसदों को बताया की उन्‍होंने राष्‍ट्रप‍ति चुनाव को लेकर विभिन्‍न मुद्दों पर अपना दृष्टिकोण रखा है उन्‍होंने राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए विधायकों और सांसदों से अपने लिए समर्थन मांगा। चंडीगढ़ के यूटी गेस्‍ट हाऊस में रामनाथ कोविंद का स्‍वागत करते प्रकाश सिंह बादल व मनोहरलाल।

पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल सहित कई नेताओं ने रामनाथ कोविंद का स्वागत किया और समर्थन का भरोसा दिलाया है इस मौके पर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा सहित कई मंत्री भी मौजूद थे। यूटी गेस्‍ट हाऊस में मीटिंग के बाद कोविंद पंचकूला में हरियाणा के भाजपा विधायकों और सांसदों से भी मिलेंगे। कोविंद वहां हरियाणा के इनेलो विधायकों से भी मिले।

Related posts

आप विधायक ने पहले दिया था इस्तीफा अब ले लिया वापस, बताई ये वजह

Trinath Mishra

Punjab Cabinet: भगवंत मान की कैबिनेट का शपथ ग्रहण आज, ये AAP नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ

Neetu Rajbhar

भगत सिंह की जयन्ती पर कांग्रेस का धरना, कृषि कानून का विरोध

Trinath Mishra