खेल

चैंम्पियंस ट्रॉफी: हमने जो सोचा था वो पाया है: विराट कोहली

khail 1 चैंम्पियंस ट्रॉफी: हमने जो सोचा था वो पाया है: विराट कोहली

 

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले दोनों अभ्यास मैचों में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। भारत ने पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड को भी डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 45 रन से हराया था। भारत ने दूसरे अभ्यास में बांग्लादेश को 240 रन से रौंदा। टीम के प्रदर्शन से खुश होकर कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमने जो सोचा था वो तर दिखाया है।

khail 1 चैंम्पियंस ट्रॉफी: हमने जो सोचा था वो पाया है: विराट कोहली

बता दें कि कोहली ने मैच के बाद कहा कि दोनों मैचों में हमें वह मिला जो हम चाहते थे। बल्लेबाजों ने शानदार रन बनाए, गेंदबाज भी असाधारण थे। जब बादल छा जाते हैं तो बल्लेबाजों को मुश्किल होती है। अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा कि हम हार्दिक और केदार जाधव का समर्थन कर रहे हैं कि निचले क्रम में वो हमारे लिए काम करेंगे। दिनेश असाधारण खिलाड़ी है। हम उसे ज्यादा मौके देना चाहते हैं। इन मैचों में हम सभी पक्षों में सफल रहे और जिस तरह की जीत दर्ज करना चाहाते थे वैसी जीत हासिल की है।

वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अपने खिलड़ियों के प्रदर्शन से निराश दिखे। उनसे जब पूछा गया कि क्या गलत रहा तो उनका कहना था कि कुछ भी अच्छा नहीं रहा सब कुछ गलत हा था। गेंदबाजी ठीक थी। एक दिन बाद हमें बड़ा मैच खेलना है। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट का पहला मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच 1 जून को खेला जाएगा। दूसरे अभ्यास मैच में भारत ने दिनेश कार्तिक (94), हार्दिक पंडया (नाबाद 80) और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (60) की पारियों की मदद से सात विकेट पर 324 रन बनाए।

इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने उमेश यादव (16 रन पर तीन) और भुवनेश्वर कुमार (13 रन पर तीन) की तूफानी गेंदबाजी के सामने 22 रन पर ही छह विकेट गंवा दिए थे। अंतत टीम 23.5 ओवर में 84 रन पर ढेर हो गई। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया और रविचंद्रन अश्विन ने भी एक-एक विकेट चटकाया।

Related posts

अब घर के पीछे शूटिंग रेंज में सब्जियां उगाऊंगे बिंद्रा

bharatkhabar

पाक के शीर्ष ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने कहा क्रिकेट को अलविदा, ये फैसला आज भी करता है परेशान

Breaking News

आठवीं स्लम दौड़ में तीन हजार युवाओं ने हिस्सा लिया

Rani Naqvi