January 18, 2022 7:25 am
featured उत्तराखंड

चमोली बदरीनाथ पर हुई पत्थरों की बारिश, जाने क्या है वजह

badrinath चमोली बदरीनाथ पर हुई पत्थरों की बारिश, जाने क्या है वजह

अकसर आपने पानी या ओलो की बारिश के बारे में सूना होगा। लेकिन बदरीनाथ हाईवे पर एक अद्भूत नजारा देखने को मिला।

चमोली: अकसर आपने पानी या ओलो की बारिश के बारे में सूना होगा। लेकिन बदरीनाथ हाईवे पर एक अद्भूत नजारा देखने को मिला। बदरीनाथ हाईवे पर पत्थरों की बारिश हुई। इससे बदरीनाथ राजमार्ग बंद होने की संभावना है। बदरीनाथ पर पत्थरों की बारिश का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह पहाड़ियों से पत्थरों की बारिश हो रही है। इससे आने-जाने में भी परेशानी हो रही है।

बता दें कि पहाड़ों से पत्थरों की बारिश के कारण राजमार्ग बंद हो गया। जिसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार पहाड़ों से पत्थर गिर रहे हैं। मार्ग पर चल रहे यात्रियों के लिए ये पहाड़ी से गिरते पत्थर कब आफत बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसको देखते हुए यात्रियों को रोक दिया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/nasa-touts-solid-ties-with-russia-roscosmos/

वहीं बदरीनाथ मार्ग पर पत्थरों की बारिश से रास्ता एक बार फिर बंद हो गया है। जिसकी वजह से यात्रियों का निकला बंद हो गया है। पहाड़ों से पत्थरों की बारिश लगातार जारी है। इससे आने जाने वालों को कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। पत्थरों की बारिश के कारण बदरीनाथ मार्ग बंद हो गया है। यात्रियों की आवाजाही भी बंद कर दी गई है।

Related posts

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नई टिहरी के भ्रमण पर रहेंगे

Rani Naqvi

उत्तराखंड सरकार ने दी 1020 नर्सों की नियुक्ति करने की मंजूरी

Rani Naqvi

पीएम मोदी सम्मेलनों में शिरकत करने लाओस पहुंचे

shipra saxena