abhinandan 1 चालबाज पाक का नया ड्रामा: बालाकोट की दूसरी बरसी पर विंगकमांडर अभिनंदन का जारी किया नया वीडियो

नई दिल्ली: बालाकोट एयरस्ट्राइक की दूसरी बरसी के मौके पर एक बार फिर पाकिस्तान ने अपना घिनौना चेहरा दुनिया के सामने पेश किया है। दरअसल इस बार पाक ने एक एडिटेज वीडियो के सहारे खुद को निर्दोष बताने की नापाक कोशिश की है। पाक ने भारतीय वायुसेना के जाबाज बिंग कमांडर अभिनंदन शर्मा का एक नया वीडियो जारी किया है।

डॉक्टर्ड वीडियो के सहारे पाक बता रहा खुद को निर्दोष

पाकिस्तान ने जो नए विंग कमांडर अभिनंदन शर्मा का वीडियो जारी किया है वो दरअसल डॉक्टर्ड वीडियो है। पाकिस्तान वीडियो से छेड़छेड़ कर खुद को निर्दोष पाकसाफ बताने की साजिश रची है। पाकिस्तान द्वारा जारी किए गए इस नए वीडियो में अभिनंदन वर्धमान कश्मीर में शांति की अपील और पाकिस्तान और भारत में कोई अंतर न होने की बात करते दिख रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में अभिनंदन पाकिस्तानी आर्मी की खातिरदारी का बखान करते दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि वीडियो पूरी तरह से एडिटेड और डॉक्टर्ड है,वीडियो में दर्जनों कट औऱ पैच है। इसलिए वीडियो की सत्यता पर भी अब सवाल उठ रहे हैं।

2 2 चालबाज पाक का नया ड्रामा: बालाकोट की दूसरी बरसी पर विंगकमांडर अभिनंदन का जारी किया नया वीडियो

पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ने में PoK पहुंचे थे अभिनंदन

बता दें कि 27 फरवरी 2019 को पाकिस्तानी एयरफोर्स के विमानों को खदेड़ने के क्रम में भारतीय वायुसेना के जाबाज विंग कमांडर अभिनंदन PoK में पहुंच गए थे। उन्हें पाकिस्तानी सेना ने अपने कब्जे में ले लिया था। जिसके बाद 1 मार्च को भारत सरकार के दवाब के बाद पाकिस्तान की सेना व सरकार ने उन्हें वापस भारत भेजते हुए वाघा बॉर्डर पर छोड़ दिया था। उस वक्त भी पाकिस्तान ने ऐसी ही अभिनंदन के कई एडिटेज वीडियो शेयर कर खुद को पाक साफ और अमन पसंद मुल्क बताने की साजिश की थी। इस बार भी पाकिस्तान ने कुछ ऐसी ही नापाक हरकत कर खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश की है।

 

 

महर्षि भारद्वाज और प्रयागराज का क्या है नाता, जानिए पूरा इतिहास

Previous article

सीएम योगी की टीम-11 के साथ बैठक, कोरोना को लेकर दिए ये निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured