September 25, 2021 11:25 am
featured उत्तराखंड

प्रदेश सरकार की 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की समय-सीमा बढ़ाने की सिफारिश पर केंद्र सरकार की लग सकती है मुहर

cm rawat 1 1 प्रदेश सरकार की 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की समय-सीमा बढ़ाने की सिफारिश पर केंद्र सरकार की लग सकती है मुहर 

देहरादून। प्रदेश सरकार की 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की समय-सीमा बढ़ाने की सिफारिश पर केंद्र सरकार की मुहर लग सकती है। इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अन्य राज्यों ने भी यही संस्तुति की है। 

प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण के लिहाज से जिलों की कैटेगरी ए और बी करने के प्रस्ताव केसाथ प्रभावित क्षेत्रों को रेड, ऑरेज और येलो कैटेगरी में बांटकर कार्य योजना तैयार की है। इस पर फैसला केंद्र सरकार को लेना है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की ओर से दिए जाने वाले निर्देशों का पूरा अनुपालन किया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हिस्सा लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही केंद्र से लॉकडाउन की व्यवस्था से संबंधित गाइडलाइन आने पर उसका अनुपालन सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने आरोग्य सेतु की उपयोगिता को देखते हुए अधिक से अधिक लोगों को इसे डाउनलोड करने को प्रेरित करने के निर्देश दिए।

Related posts

स्मृति ईरानी को सूचना प्रसारण मंत्रालय का जिम्मा, नरेन्द्र तोमर को शहरी विकास

Srishti vishwakarma

भूकंप से हिलेगी धरती को बज उठेगा सायरन!

kumari ashu

VVIP हेलीकॉप्टर सौदा मामलाः ED का दावा, मिशेल ने लिया ‘मिसेज गांधी’ का नाम

mahesh yadav