featured यूपी

योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, होंगे कई कार्यक्रम

योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, होंगे कई कार्यक्रम

लखनऊ: योगी सरकार अपने 4 साल 19 मार्च को पूरे करने जा रही है। इसी को देखते हुए कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इनका मुख्य उद्देश्य सरकार के कामकाज और उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाना है।

19 से 25 मार्च के बीच कई कार्यक्रम

पूरे प्रदेश में अलग-अलग लोगों को जनता के बीच जाने का काम सौंपा गया है। 19 मार्च को प्रभारी मंत्री अपने जिलों में प्रेस वार्ता भी करेंगे। इसके साथ ही ब्लॉक स्तर पर भाजपा संगठन की ओर से किसान सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।

इसके माध्यम से किसानों के बीच मोदी सरकार और योगी सरकार की नीतियों को पहुंचाया जाएगा। मंडल स्तर पर भी महिला कार्यकर्ता और युवाओं की सक्रियता को बढ़ाया जाएगा। कई सम्मेलन आयोजित करके लोगों से जुड़ने की कोशिश होगी। आने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए जिला पंचायत वार्ड के स्तर पर युवाओं को सक्रिय किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव की भी हो रही तैयारी

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं, जिसमें अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। विपक्ष के साथ-साथ सरकार भी आने वाले चुनाव की तैयारियों में लग गई है। एक तरफ जहां अखिलेश यादव जनता के बीच जाकर बीजेपी की खामियों को गिनवाते हैं। वहीं भाजपा भी अपनी उपलब्धियों को लोगों के बीच पहुंचाएगी।

19 मार्च को योगी सराकर का गठन हुआ था, इस वर्ष चार साल पूरे करने का जश्न मनाने की तैयारी हो रही है। मुख्यमंत्री अपने कामकाज और उपलब्धियों को जनता के बीच रखेंगे, इसके साथ ही नए प्लान को भी प्रस्तुत किया जा सकता है।

Related posts

UP: आंशिक कोरोना कर्फ्यू की नई गाइडलाइन, इन दुकानों को खोलने की छूट

Shailendra Singh

राज्य में बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मरीजों का आकड़ा, स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती भी कोरोना पॉजिटिव

Trinath Mishra

बारिश को लेकर भी योग की तैयार चाक-चौबंद

piyush shukla