November 26, 2022 3:05 pm
Breaking News featured देश

एक बार फिर से पाकिस्तान ने नौशेरा में तोड़ा सीजफायर

Pakistan ceasefire voilation on naushera sector एक बार फिर से पाकिस्तान ने नौशेरा में तोड़ा सीजफायर

श्रीनगर। पाकिस्तान ने एक बार फिर से नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। सोमवार सुबह सीजफायर को तोड़ने के बाद पाकिस्तानी सेना ने सोमवार देर शाम करीब 8:30 बजे फिर से फायरिंग करना शुरु कर दिया जो कि देर रात 1:30 बजे तक चली। इस फायरिंग के दौरान पाकिस्तानी सेना ने 84 मोर्टर दागे तो वहीं भारतीय सेना ने भी इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है। फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

pakistan-ceasefire-voilation-on-naushera-sector

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से सोमवार को भी सीजफायर का उल्लंघन करते हुए नौशेरा से सटी भारतीय चौकियों को अपना निशाना बनाया था जिसके चलते भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्यवाई करते हुए फायरिंग की थी।

गौरतलब है कि भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिसान काफी बौखलाया हुआ है और उसके बाद से अभी तक वो कई बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। इससे पहले घाटी के पुंछ, राजौरी, अखनूर और मेंढर में कई बार सीजफायर को तोड़ चुका है। इसके साथ ही सेना के कई चौकियों पर भी आतंकी हमला किया जा चुका है।

हाल ही में श्रीनगर के बाहरी हिस्से में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा अर्धसैनिक बलों के एक शिविर पर हमला किया गया जिसमें किए गए हमले में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था और 6 सुरक्षकर्मी भी घायल हो गए थे। वहीं कल भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि पाकिस्तान की ओर से कई बार सीजफायर किया जा चुका लेकिन अब सिर्फ इतना अंतर है कि अब भारतीय सेना उसका करारा जवाब देती है।

Related posts

सेना और आतंकियों की बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गये

kumari ashu

सोशल मीडिया पर हिट हो रही है पीएम मोदी और सीएम योगी की जोड़ी, यूजर कह रहे हैं राम-लक्ष्मण की जोड़ी

Neetu Rajbhar

ऑनर किलिंग: 92 वर्षीय बुजुर्ग को जाना होगा जेल

bharatkhabar