November 26, 2022 1:42 pm
featured देश राज्य

गुड़िया गैंगरेप केस: सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में IG, DSP समेत 8 अधिकारी गिरफ्तार

cbi arrested, sit, ig, police official, shimla, kotkhai, gudiya gangrape, murder case, police, cbi, himachal pradesh, protest people

हिमाचल प्रदेश। हिमाचल प्रदेश के चर्चित गुड़िया गैंगरेप केस में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई की कार्रवाई की गाज अफसरों पर गिरी है। रेप केस में सबूतों के साथ छोड़छाड़ करने के मामले में सीबीआई ने एसआईटी चीफ आईजी जहूर जैदी समेत 8 अफसरों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई द्वारा की गई इस बड़ी कार्रवाई के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

cbi arrested, sit, ig, police official, shimla, kotkhai, gudiya gangrape, murder case, police, cbi, himachal pradesh, protest people
cbi arrest ig and 7 other police officer

गैंगरेप केस में सूत्रों के हवाले से जानकारी है कि एसआईटी ने इस मामले में गलत लोगों को आरोपी बनाकर पेश किया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के अनुसार जिन पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है उन्होंने इस केस में आरोपियों को बचाने में अपनी भूमिका अदा की है। 4 जुलाई की है। जब घटना के आरोपी राजेंद्र उर्फ राजू अपने दोस्त के साथ कही जा रहा था लेकिन इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग छात्रा गुड़िया को देखा तथा आरोपी उसे लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ ले गए।दरअसल नाबालिग लिफ्ट के चक्कर में आरोपी के साथ चली गई थी।

जानकारी के मुताबिक आरोपी उस वक्त शराब के नशे में पूरी तरह से धुत हो रखे थे ऐसे में जब उन्होंने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने अपने पास बुलाया और फिर नाबालिग को अपनी गंदी हवस का शिकार बना लिया था। आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग की हत्या कर दी थी। आपको बता दें कि इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश देखा गया था। इंसाफ दिलाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। हजारों की संख्या में लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन कर अपना रोष व्यक्त किया था। गुस्साएं लोगों ने कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। ऐसे में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उग्र हुई भीड़ को शांत किया।

 

Related posts

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर पढ़ें उनके कुछ अनमोल विचार जिन पर करते थे वो विचार

Rani Naqvi

Share Market Today: भारतीय शेयर बाजार में शानदार तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी में उछाल

Rahul

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 28 हजार के करीब पहुंची, जाने किस राज्य में कितने केस

Rani Naqvi