November 27, 2021 1:48 pm
featured यूपी

संभलः सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क को तालिबान की तारीफ करना पड़ा भारी, केस दर्ज

संभलः सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क को तालिबान की तारीफ करना पड़ा भारी, केस दर्ज

 संभलः सपा सांसद शफीकुर्र रहमान को तालिबान की तारीफ करना भारी पड़ गया। भाजपा नेता राजेश सिंघल ने संभल जिले की सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि सपा सांसद ने भड़काऊ बयान देते हुए आफिगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे की तुलना भारत के स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों से की थी। सपा सांसद पर लोगों की भावनाओं का आहत करने का गंभीर आरोप है।

दरअसल, संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बीते सोमवार और मंगलवार को लगातार भड़काऊ बयानबाजी करते हुए अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के लिए तालिबान की तारीफ की थी।

रहमान ने तालिबान के कब्जे को अफगानिस्तान की आजादी की लड़ाई बताया। सपा सांसद यही नहीं रुके, उन्होंने अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे की तुलना भारत में आजादी की लड़ाई के लिए लड़े गए स्वाधीनता संग्राम से की।

FIR की कॉपी

सपा सांसद की इस बयानबाजी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश सिंघल ने मंगलवार देर रात सदर कोतवाली में रहमान के खिलाफ केस दर्ज कराया। भाजपा नेता ने शफीकुर्र रहमान के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए फैजान नाम के व्यक्ति के खिलाफ भी केस दर्ज कराया, फैजान पर सोशल मीडिया पर तालिबान की तारीफ में पोस्ट करने का आरोप है।

Related posts

चक्रवाती तूफान टाक्‍टे की तीव्रता कमजोर, इन क्षेत्रों में बारिश की संभावना

Shailendra Singh

भारत देगा चीन को करारा जवाब! हमारे देश में सबसे पहले तैयार होगी ‘मैरीटाइम कमान’

Hemant Jaiman

जीवीके ईएमआरआई में नौकरी के लिए तीन दिन में 30 हजार आवेदन 

Shailendra Singh