featured यूपी

मेरठ: किसान और बीजेपी नेता की झड़प का मामला गरमाया, किसानों ने विरोध में किया जमकर प्रदर्शन

मेरठ: किसान और बीजेपी नेता की झड़प का मामला गरमाया, किसानों ने विरोध में किया जमकर प्रदर्शन

मेरठ: यूपी दिल्ली बॉर्डर पर चल रहा किसानों का आंदोलन एक बार फिर चर्चा में है। आज
भाकियू ने पूरे उत्तर प्रदेश में प्रदर्शन का ऐलान किया था। गाजियाबाद में किसानो और बीजेपी नेता के बीच झड़प का मामला गरमा गया है।

गाजियाबाद में किसानों और बीजेपी के जिला अध्यक्ष के बीच तोड़फोड़ और मारपीट मामले में किसानों ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। इस विरोध प्रदर्शन का असर आज यूपी के कई जिलों में देखने को मिला।  किसानों का कहना है जब तक कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक भाकियू बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेगा।

भाकियू ने टोल फ्री कराया

इस प्रदर्शन का असर कई जिलों में दिखने भी लगा है। किसान और भाकियू नेताओं ने टोल प्लाजा पर धरना दिया और जमकर हंगामा भी किया। कई जगह भाकियू और किसानों ने टोल प्लाजा को टोल फ्री कराया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

मेरठ में किया जमकर प्रदर्शन

मेरठ जिले के टोल प्लाजा को किसानों ने हंगामा करते हुए टोल फ्री कराया। किसानों ने हंगामा करते हुए कहा गाजियाबाद में हुई मारपीट मामले में भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भाकियू का पूरे मामले पर कहना है कि उनकी तरफ से कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। इस पूरे मामले पर कार्रवाई नहीं होने पर भाकियू ने प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

पश्चिमी यूपी में दिखा प्रदर्शन

भाकियू के कार्यकर्ताओं ने पश्चिमी यूपी के जिलों में प्रदर्शन किया।  यहां के जिलों में किसानों ने कई जगह टोल प्लाजा को फ्री कराया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने कहा जब तक मामले पर कार्रवाई नहीं होती तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।

सुनवाई नहीं होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन

किसानों ने दिल्ली-देहरादून NH58 के छपार टोल प्लाजा को फ्री कराया। यहां पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा के सभी 12 बूम को उठा लिया। जिसके बाद वाहन आने जाने लगे। भाकियू ने कहा है कि अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो विरोध प्रदर्शन चलता रहेगा।

Related posts

अमेरिका रूस को लेकर सख़्त , रूस के विपक्ष के नेता अलेक्सी नवलनी पर जानलेवा हमले का है मामला

Aman Sharma

कोरोना के बीच चीन से आयी दिल दहला देने वाली खबर,चीनी इंसानी बच्चों के भ्रूण का पी रहे सूप

Mamta Gautam

कांग्रेस के पांच सवाल, कैसे जवाब देगी योगी सरकार

Shailendra Singh