Breaking News featured यूपी

टिकट बुक न होने पर स्पाइस जेट व ट्रैवल एजेंसी पर गुस्साए विधायक जी, दर्ज कराया मुकदमा

स्पाइस जेट

गोरखपुर। गोरखपुर के विधायक डॉ. आरएमडी अग्रवाल ने विमानन कंपनी स्पाइस जेट और ऑनलाइन टिकट बुक करने वाली कंवनी ट्रावोलुक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।  कैंट थाने में दोनों के खिलाफ जालसाजी कर रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गोरखपुर के नगर विधायक डॉ. आरएमडी अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दो फरवरी को दिल्ली से गोरखपुर का टिकट बुक कराने को आवेदन किया था। ट्रावोलुक ने इसके लिए 9953 रुपये की मांग की। उन्होंने अपने खाते से इसका भुगतान कर दिया।

विधायक ने स्‍पाइस जेट की साइट खोली तो पता चला कि टिकट की बुकिंग नहीं की गई है। तीन फरवरी को उन्‍हें गोरखपुर आना था। ट्रावोलुक के हेल्‍प लाइन नंबर पर फोन करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया। इससे उन्हें काफी दिक्कत हुई।

बाद में ट्रावोलुक डाट इन का उनके ई-मेल पर मैसेज आया कि उनका टिकट बुक नहीं हुआ है। टिकट बुक न होने के बाद भी रुपये वापस नहीं किया गए।  विधायक ने कहा कि यह उनके साथ धोखाधड़ी है। स्‍पाइस जेट के गोरखपुर प्रभारी से भी उन्‍होंने बात की।

इस पर कड़ी आपत्ति भी जताई मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ। विमानन कंपनी ने ट्रावोलुक डाट इन को टिकट बुकिंग के लिए अधिकृत एजेंट नियुक्‍त किया है। इसलिए कानूनी रूप से दोनों की जिम्‍मेदारी है। विधायक की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुकदमा दर्ज करके जांच में जुटी पुलिस
कैंट पुलिस विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है। सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सभी जिम्मेदार लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मरीजों को पहुंचाते थे निजी अस्पताल में, छापामारकर 30 को गिरफ्तार किया

Trinath Mishra

कीवी टीम के लिए महेंद्र सिंह धोनी हो सकते हैं बड़ा सिरदर्द साबित

Rani Naqvi

क्वारंटीन सेंटर बने सेक्स का अड्डा..

Mamta Gautam