January 28, 2022 7:58 pm
Breaking News featured पंजाब

कैप्टन-सिद्धू आमने-सामने, सिद्धू ने कहा हार के लिए सिर्फ मैं ही जिम्मेदार नहीं, अमरिंदर भी हैं दोषी

amrinder navjot siddhu कैप्टन-सिद्धू आमने-सामने, सिद्धू ने कहा हार के लिए सिर्फ मैं ही जिम्मेदार नहीं, अमरिंदर भी हैं दोषी

एजेंसी, चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव में हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने वाले अमरिंदर सिहं एवं सिद्धू के बीच खाई बढ़ती जा रही है। खबरों के मुताबिक सीएम अमरिंदर सिंह ने कैबिनेट की बैठक बुलाई जिसमें सिद्धू नहीं पहुंचे, जबकि वे चंडीगढ़ में ही हैं।
पिछले दिनों मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इशारों-इशारों में सिद्धू को नॉन परफॉर्मर करार दिया था। चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय भी बदला जा सकता है। ऐसा होने पर सिद्धू बोले कि सीएम ने अगर मंत्रालय बदला तो फिर वे कैबिनेट रैंक छोड़ देंगे। सिद्धू ने पिछले दिनों कहा था कि कैबिनेट को लेकर जो फैसला लेना है लें लेकिन मैं अपने विभाग का रिपोर्ट जारी करूंगा।
कैप्टन अमरिंदर सिंह यहां तक आरोप लगा चुके हैं कि सिद्धू उन्हें हटाकर खुद सीएम बनना चाहते हैं। गौरतलब है कि बीजेपी से कांग्रेस में आने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पर अमरिंदर सिंह ने 19 मई को कहा था, ”मैं उन्हें (नवजोत सिंह सिद्धू) बचपन से जानता हूं। मेरा उनके नजरिये को लेकर कोई फर्क नहीं है। शायद मुझे हटाकर वो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। ये उनका मामला है। लेकिन चुनाव से ठीक एक दिन पहले जो बयान दिया उसका असर पार्टी पर पड़ेगा, न की मुझपर। केंद्रीय नेतृत्व ने इसपर संज्ञान लिया है। पार्टी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करती है।”

Related posts

बाबू जी से बहुत कुछ सीखने को मिला: महापौर

sushil kumar

जयपुर पहुंचे अमित शाह, विधायक तथा सांसदों को देंगे आगे की रणनीति की जानकारी

Pradeep sharma

BCCI पर मंडरा रहा कोरोना का संकट, कर्मचारियों के वेतन काटने की हो रही तैयारी..

Rozy Ali