Breaking News featured यूपी हेल्थ

कोरोना योद्धा पूजा को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

untitled 22 1 कोरोना योद्धा पूजा को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। पीजीआई में तैनात आउटसोर्सिंग नर्स पूजा को सोमवार को संस्थान परिसर में कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी गई। पूजा इमरजेंसी टू में तैनात थी। उसकी ड्यूटी कोरोना वार्ड में लगायी थी। ड्यूटी के दौरान वह कोरोना संक्रमित हुई।

ये था मामला

बीते कई दिनों से संक्रमण के बाद जब उसे बुखार सहित अन्य परेशानी हुई तो उसन इमरजेंसी टू के इंचार्ज को बताया कि तबियत ठीक नहीं लग रही है। इंचार्ज ने आराम करने की सलाह दे दिया। इसी बीच पूजा ने अपने पिता को फोन कर जानकारी दी। वह घर ले गए जहां पर उसकी मौत हो गयी।

आउट सोर्स नर्सों ने निकाला कैंडिल मार्च

मौत से दुखी आउट सोर्स नर्सों ने कैंडिल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी। प्रशासनिक भवन से मार्च निकाल कर मुख्य प्रवेश द्वार पर कैंडल लगाकर उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। सीनियर नर्सिंग ऑफिसर नवरत्न, आउटसोर्स नर्सिंग साधना, मलखान, ओपी खीचड़, सीपी तिवारी, अभिषेक, शिवेंद्र, संतोष, सुशीला, मधु, फखरुद्दीन, लारेंस सहित अन्य लोगों ने संस्थान प्रशासन से मांग की कि पूजा कोरोना ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुई, इसलिए उसके परिवार को संस्थान की ओर से सहायता राशि मिलनी चाहिए। हम लोग परमानेंट के बराबर काम करते है, लेकिन इनका एक चौथाई भी वेतन नहीं मिलता है। एम्स के समान मानदेय दिया जाए।

Related posts

ऑटोलिफ्टर गैंग के 11 सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

kumari ashu

गिजेल ठकराल ने फॉटोज से सोशल मीडिया पर लगाई आग

mohini kushwaha

यूपी के पूर्व सीएम तिवारी की हालत में सुधार, ब्लड प्रेशर के चलते करवाया गया था अस्पताल में भर्ती

Breaking News