लोकभवन में सोमवार को होगी अहम कैबिनेट बैठक, सीएम योगी लेंगे हिस्सा

लखनऊ: यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक सोमवार को राजधानी स्थित लोकभवन में होगी। इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ सहित मंत्रिमंडल के कई सदस्य उपस्थित रहेंगे। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव भी पास हो सकते हैं।

दोपहर 12:00 बजे होगी बैठक

लोक भवन में कैबिनेट बैठक दोपहर 12:00 बजे के आसपास होगी। इसमें मंत्री परिषद के सभी मंत्री भी शामिल होंगे। कोरोना प्रबंधन और भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी। इसके पहले रविवार को सीएम योगी ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ राजभवन में मुलाकात की। अब आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार अपना पूरा प्लान तैयार कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए कैबिनेट की बैठक सोमवार को बुलाई गई है।

सभी मंत्रियों की उपस्थिति अनिवार्य

कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्री उपस्थित होंगे, यह सुनिश्चित किया जाएगा। इसके साथ ही पंचायत चुनाव से लेकर कोरोना प्रबंधन तक सभी अपना कामकाज बताएंगे और इस विषय पर बैठक में चर्चा होगी। कई मंत्री ऐसे हैं, जिनके विभाग की परियोजनाएं अभी भी अधूरी हैं। इस पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करने पर भी जोर दिया जाएगा। महामारी के दौरान होने वाली सभी बैठक वर्चुअल रहा करती थी, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में आ चुकी है इसके बाद लोग भवन में इस बैठक को आयोजित किया गया है।

Petrol-Disel Price: फिर बढ़े तेल के दाम, दिल्ली समेत जानें अपने शहर का हाल ?

Previous article

Study: कोरोना डेल्टा वेरिएंट ने फिर बदला स्वारूप, एंटीबॉडी कॉकटेल को भी कर सकता है बेअसर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.