December 7, 2021 11:35 pm
featured क्राइम अलर्ट

दिल्ली में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो उज्बेकिस्तान की युवतियों समेत कैब चालक गिरफ्तार

ताजनगरी में देह व्‍यापार! ऐसे हुआ खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से जिस्मफरोशी के आरोप में दो उज्बेकिस्तान की युवतियों समेत तीन को गिरफ्तार किया है। 24 और 28 साल की दो विदेशी युवतियों के अलावा तीसरा आरोपी कैब चालक है। इसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह (47) के रूप में हुई है।

पूरन विदेशी लड़कियों से दो-दो हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों के पास छोड़कर आता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये लेती थीं। पुलिस को मामले में कई अन्य आरोपियों की तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विदेशी युवतियां वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में अवैध रूप से रह रही थीं।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी लड़कियां भारत में वीजा समाप्त होने के बाद भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट चला रही हैं। मोनू नामक एजेंट ग्राहकों को जरूरत के हिसाब से विदेशी लड़कियां उपलब्ध करवाते हैं। पुलिस की टीम ने नकली ग्राहक की मदद से मोनू से तीन से चार लड़कियां सप्लाई करने के लिए कहा। उसने एक लड़की के लिए 20 से 25 हजार रुपये की डिमांड की।

बातचीत होने के बाद सेक्टर-15, रोहिणी में लड़कियों को बुलाया गया। इसके बाद एक कैब में दो लड़कियां वहां पहुंची। दोनों विदेशी युवती थीं। नकली ग्राहक ने उनसे बातचीत की और सौदा बीस हजार रुपये में तय हुआ। इसके बाद ग्राहक के इशारे पर दोनों युवतियों और कैब चालक पूरन को दबोच लिया गया।

अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी लड़कियां भारत में वीजा समाप्त होने के बाद भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट चला रही हैं। हमने इस पर कार्रवाई करते हुए दो उज्बेकिस्तान की युवतियों समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

Related posts

कर्मचारी शिक्षक पेंशनर्स का बड़ा फैसला, इस दिन कैंडल मार्च के जरिए करेंगे सरकार का विरोध

Shailendra Singh

मनीला में पीएम ने भारतीय समुदाय को किया संबोधित, कांग्रेस पर बोला हमला

Breaking News

फिर शर्मसार हुई इंसानियत, मदरसे में किया गया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

lucknow bureua