August 20, 2022 11:35 am
featured देश राज्य

बवाना की जीत पर कपिल मिश्रा का तंज, ‘घोटालों को घर घर तक नहीं पहुंचा पाया’

arvind kejriwal and kapil mishra बवाना की जीत पर कपिल मिश्रा का तंज, 'घोटालों को घर घर तक नहीं पहुंचा पाया'

दिल्ली में बवाना विधानसभी के लिए परिणाम घोषित होने के बाद आम आदमी पार्टी में खुशी का माहौल देखने को मिला। जहां एक तरफ आप ने चुनाव में जीत दर्ज की तो दूसरी तरफ आरोप लगाने का सिललिसा भा शुरू हो गया। दरअसल आम आदमी पार्टी से बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से सीएम केजरीवाल पर चुनाव में मिली जीच को लेकर तंज कसा है।

arvind kejriwal and kapil mishra बवाना की जीत पर कपिल मिश्रा का तंज, 'घोटालों को घर घर तक नहीं पहुंचा पाया'
kapil mishra attack on kejriwal

केजरीवाल पर निशाने साधने का कपिल मिश्रा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार भी उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर हमला किया और कहा कि ‘Bawana में जीत की बधाईमेरे प्रयासों में कमी रही आपके घोटालों को घर घर तक नहीं पहुंचा पाया, भ्रष्टाचार से जंग जारी रहेगी’। वही चुनाव में बीजेपी की हार हुई। बीजेपी की हार की जिम्मेदारी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ली है। उन्होंने कहा है कि वह अध्यक्ष के तौर पर बीजेपी की हार की जिम्मेदारी लेते हैं। उन्होंने कहा है कि हार की जिम्मेदारी कैप्टन की होती है।

 


आपको बता दें कि 23 अगस्त को हुए उपचुनाव के नतीजे सोमवार को आ गए। दिल्ली की बात की जाए तो पंजाब में मिली हार के बाद जीत का मुंह ना देखने वाली आम आदमी पार्टी ने यहां बाजी मार ली है। उपचुनाव में आम आदमी पार्टी से रामचंद्र को 59886 वोट मिले तो बीजेपी की तरफ से वेद प्रकाश को 35834 वोट मिले। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार को उपचुनाव में 31919 वोट मिले हैं। वही दूसरी तरफ बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बीजेपी को मिली हार की जिम्मेदारी ली है।

Related posts

अंधेरः सरकारी हैण्डपंप से खेतों की सिंचाई करने को मजबूर हैं किसान

Rani Naqvi

सीतापुर में बोले अमित शाहः प्रदेश को बदलने के लिए करें भाजपा को वोट

Rahul srivastava

अंक 13 को सभी अशुभ मानते हैं लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी मानते थे शुभ

mahesh yadav