January 22, 2022 4:10 am
featured Mobile बिज़नेस

ब्लैकबेरी 5G फोन होगा लॉन्च : कीबोर्ड के साथ कंपनी इस साल लॉन्च करेगी नया फोन

220101143926 blackberry phone file 2010 super tease ब्लैकबेरी 5G फोन होगा लॉन्च : कीबोर्ड के साथ कंपनी इस साल लॉन्च करेगी नया फोन

मोबाइल बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी के फैन्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी के ऑफिशियल बयान के मुताबिक वह जल्द ही 5G सपोर्ट के साथ नए ब्लैकबेरी फोन लाने वाली है।

यह भी पढ़े

बुरा फंसा AMERICA, रूस और यूक्रेन आमने-सामने, नाटो पर उलझी बात

 

हालांकि इसके पहले कहा जा रहा था कि ब्लैकबेरी 5G स्मार्टफोन साल 2021 में लॉन्च किए जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। नए साल की शुरुआत के साथ ही कंपनी ने ब्लैकबेरी 10 OS या इससे पिछले वर्जन पर काम करने वाले अपने सभी क्लासिक स्मार्टफोन का सपोर्ट बंद कर दिया था। जिसके बाद ब्लैकबेरी स्मार्टफोन कंपनी के बंद होने की खबरे आ रहीं थी।

कीबोर्ड के साथ फ़ोन होगा लॉन्च

ब्लैकबेरी ने ऑनवर्ड मोबिलिटी अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में जरिए फैन्स को जानकारी दी है कि ब्लैकबेरी का अंत अभी नहीं आया है। इसके अलावा, कंपनी ने बताया है कि ब्लैकबेरी फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ साल 2022 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह फोन कीबोर्ड के साथ ही लॉन्च होगा।

फिलहाल फोन के नाम व स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। गौरतलब है कि ब्लैकबेरी फोन ब्रांड ने साल 2021 में उन सभी क्लासिक स्मार्टफोन्स का सपोर्ट बंद कर दिया है, जो कि BB10 OS व इससे पुराने वर्जन पर काम करते हैं।

Related posts

महारैली: तेजस्वी यादव- नीतीश कुमार ने शरद यादव को दिया धोखा

Pradeep sharma

फेसबुक, वाट्सअप पर भाजपा का नियंत्रण, कांग्रेस ने लगाया आरोप

Ravi Kumar

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया रामकथा का शुभारंभ, महंत दिग्विजय नाथ और अवेद्यनाथ को बताया राम मंदिर आंदोलन के नींव का पत्थर

Saurabh