featured यूपी

आगरा में फिल्मी अंदाज में बस को बनाया गया बंधक, वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

agra 1 आगरा में फिल्मी अंदाज में बस को बनाया गया बंधक, वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

यूपी के आगरा में आज अजीब घटना देखने को मिली। जहां पर एक बस को बदमाशों ने घेर लिया। जिसके बाद हर जगह खलबली बच गई। फिलहाल तो पुलिस ने बस को बरामद कर लिया है। बस के मिलने के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

agra 2 आगरा में फिल्मी अंदाज में बस को बनाया गया बंधक, वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, ‘रात सवा दो बजे UP 75 M 3516 नंबर की बस ने जैसे ही इटावा टोल क्रॉस किया, पीछे से आए कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। इसके बाद उन्होंने यात्रियों से खुद को फाइनेंस कर्मी बताया। उन्होंने बस और परिचालक को खाना खिलाया। दोनों को 300-300 रुपये भी दिए और उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद वे यात्रियों से भरी बस को अपने साथ ले गए।

फिरोजाबाद के प्रदीप गुप्ता नाम के शख्स ने बस को अगवा कराया था। प्रदीप का बस मालिक से लेन-देन का विवाद था। बस मालिक की मंगलवार को कोरोना से मौत हो गई थी। ऐसे में प्रदीप गुप्ता को लगा कि उन्हें बकाया पैसा नहीं मिलेगा और उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।मामले की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि फाइनैंस कर्मियों ने बस को अगवा कर लिया था। पुलिस अब ग्वालियर की फाइनैंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने जा रही है। आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, ‘ग्वालियर के तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जिस बस में वे गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना जा रहे थे उसे फाइनैंस कंपनी के कर्मचारियों ने अगवा कर लिया। कंपनी ने ही बस को फाइनैंस किया था।’

फिलहाल ड्राइवर और बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस के मालिक की मंगलवार रात मौत हो गई थी। जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया।जानकारी के मुताबिक ग्वालियर की बस यूपी-75 M-3516 गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के लिए चली थी। बस में 34 सवारियां और के अलावा ड्राइवर और दो कंडक्टर मौजूद थे। तड़के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी कि कार सवार युवकों ने खुद को फाइनैंसकर्मी बताकर गाड़ी रुकवाई और सवारियों समेत बस को लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस एक्टिव मोड में आयी और मामले की जांच में जुट गई।

तो वहीं एक खबर ये भी सामने आ रही है कि, 2 साल पहले लोन सेटल हो चुका है और इकबाल अब्बासी श्रीराम कंपनी के हेड हैं। श्रीराम कंपनी की ही गाड़ी को आग अगवा किया गया है। जिसके बाद ये खबर सामने आ रही है कि,श्रीराम फाइनेंस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है और ये सब यूपी पुलिस कर रही है।बस दीपा अरोड़ा के नाम खरीदी गई थी। जिसको लेकर अब विवाद हो रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/sushant-singh-case-supreme-court-hearing-cbi/
सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में बताए जा रहे हैं और सभी यात्रियों को सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही मामले की जांच चल रही है।

Related posts

भारी बारिश की वजह से बदरीनाथ हाईवे दो जगह बंद

rituraj

सौरभ गांगुली ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे को लेकर कहीं ये बड़ी बात, भारतीय टीम को खेलने हैं वनडे सहित ये मैच

Trinath Mishra

Sri Lanka Economic Crisis: प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे बोले, श्रीलंका में बचा अब सिर्फ एक दिन का ही पेट्रोल

Rahul