बलुंदशहरः दुल्हन को जा रहा था दुल्हा, पुलिस ने भेज दिया सलाखों को पीछे, जानि वजह

गाजियाबादः रविवार को बारात निकालने की तैयारी में जुटे बाप-बेटे को सिहानी गेट पुलिस ने हवालात की हवा खिला दी। आरोप है कि एक बार शादी करने के बाद दूसरी जगह बारात लेकर जा रहे थे। पहली लड़की के पिता ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने घुड़चढ़ी रुकवा दी और दोनों पक्षों को बातचीत कर फैसला लेने को कहा।

पुलिस ने बताया कि कालकागढ़ में रहने वाले एक युवक की शादी पिछले साल बुलंदशहर में रहने वाली एक लड़की के साथ तय हुई थी। दूल्हा जब बारात लेकर बुलंदशहर पहुंचा तो पता चला कि लड़की नाबालिग है। किसी ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद वह शादी रुक गई। इस दौरान तय किया गया कि जब लड़की बालिग हो जायेगी तो शादी करवा दी जायेगी। चूंकि अब लड़की बालिग हो चुकी है, लेकिन दूल्हे के पिता ने उस लड़की और पिता को सूचित किए बगैर ही दूसरी जगह शादी तय कर ली।

बीते रविवार को बारात निकालने की तैयारी में जुटे पिता और पुत्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सूचना मिलने पर गाजियाबाद पहुंचे पहली लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दी। सूचना पाकर सिहानी गेट पुलिस ने घुड़चढ़ी रुकवा दी।

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को बातचीत कर फैसला लेने को कहा गया है। अगर इन दोनों की बातचीत सफल नहीं है और लड़की का पिता तहरीर देता है तो दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

बुलंदशहर: हाथों में मेहंदी लगाए दूल्हे के इंतजार में बैठी रही दुल्हन, जनिए क्यों नहीं आई बारात

Previous article

आज तय होंगे 4 MLC के नाम, यूपी चुनाव से पहले इन जातियों को मनाने में जुटी BJP

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured