featured Breaking News देश

बुलंदशहर: मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 18 लोग हिरासत में

rape बुलंदशहर: मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 18 लोग हिरासत में

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे पर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य संदिग्ध व चार बावरियों समेत 18 लोगों को हिरासत में लिया है।

Rape

वहीं इस घटना को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गंभीरता से लिया है और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह और आला अधिकारियों को तलब किया। साथ ही आसपास के दोनों थानेदारों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने आरोपियों को 24 घंटें में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। उधर, शासन स्तर से सीओ (सिटी) हिमांशु गौरव का तबादला मेरठ कर दिया गया है। डीआईजी (रेंज) लक्ष्मी सिंह के मुताबिक, कई लोगों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गई है।

गौरतलब है कि शुक्रवार रात एनएच 91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में दोस्तपुर गांव के निकट कार में किसी चीज के टकराने की आवाज आई। इस पर इन्होंने कार को रोक लिया। जैसे ही कार रुकी, तभी कार सवार 6-7 बदमाशों ने इनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर हथियारों के बल पर इन्हें बंधक बना लिया। बदमाश कार को हाईवे पर बने अवैध कट से दूसरी तरफ दोस्तपुर गांव के कच्चे रास्ते पर ले गए।

दोनों भाई, एक भाई की पत्नी और एक भाई के पुत्र को एक खेत में बंधक बना लिया। जबकि दूसरे भाई की पत्नी और उसकी 15 वर्षीय पुत्री को ज्वार के अलग-अलग खेतों में ले गए। वहां पर दोनों से सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह करीब चार बजे बदमाश इन सभी से नकदी और जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी। आनन-फानन में एसएसपी वैभव कृष्ण मौके पर पहुंचे। पीड़ित मां-बेटी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि मां-बेटी से गैंगरेप और डकैती की धाराओं में कोतवाली देहात पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना के खुलासे को एसपी (सिटी), एसपी (देहात) और एसपी (क्राइम) के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर, मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडेय ने हाईवे पर गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। वहीं, मुख्यमंत्री के आदेश पर डीजीपी सैय्यद जावीद अहमद और प्रमुख सचिव (गृह) देवाशीष पंडा ने राजकीय हेलीकॉप्टर से बुलंदशहर का दौरा किया।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

भारत की एकता सर्वोपरि, आतंकवादियों की जिंदगियां नहीं: नायडू

bharatkhabar

कानून-व्यवस्था को सुधारने की कवायद में हुए 646 सिपाही और दीवानों के तबादले

piyush shukla

श्याम बिहारी के अनजान फैसले को पाक ने किया माफ, वापस भेजा स्वदेश

shipra saxena