November 28, 2021 4:15 am
featured यूपी

बदायूं: मायके से वापस नहीं आ रही थी पत्नी, तिलमिलाए पति ने गला काटकर की ससुर की हत्या

बदायूं: मायके से वापस नहीं आ रही थी पत्नी, तिलमिलाए पति ने गला काटकर की ससुर की हत्या

बदायूं: रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आई है। पत्नी मायके से वापस नहीं आ रही थी तो नाराज पत्नी ने ससुराल पहुंचकर बेरहमी तरीके से अपने ही ससुर की गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि पूरा मामला इस्लामनगर थाना क्षेत्र के भुसाया गांव का है। रामसिंह ने अपनी बेटी की शादी करीब 10 साल पहले संभल के रहने वाले मुंडनपुर निवासी जमुना प्रसाद से की थी। जमुना का अपनी पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था। पांच महीने पहले उसकी पत्नी किसी बात से नाराज होकर अपने मायके आ गई। जहां रामसिंह ने उसे कुछ दिन के लिए अपने बेटे के पास पंजाब भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को जमुना प्रसाद अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया लेकिन जब वह वहां नहीं मिली तो तिलमिलाए जमुना की राम सिंह से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि रात में मौका पाकर जमुना ने फरसे से अपने ससुर रामसिह की हत्या कर दी। वारादात को अंजाम देने के बाद जमुना मौके से फरार हो गया।

एसपी देहात सिद्दार्थ वर्मा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जमुना अपनी बीवी के वापस न आने की वजह से नाराज था। जिसके कारण उसने अपने ससुर की हत्या की। घटना के बाद आरोपी को उसके ही घर से पुलिस ने गिरफ्तार किया। मामला दर्ज होने का बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts

दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात जाएंगे PM मोदी, राजकोट में करेंगे रोड शो

Pradeep sharma

दिल्लीःडिनर के बाद निकले कपल की रोड दुर्घटना में मौत,बाइक की रफ्तार थी तेज

mahesh yadav

अमिताभ ठाकुर ने गृह मंत्रालय को पत्र लिख की कैडर चेंज करने की मांग

bharatkhabar