December 8, 2021 12:01 am
featured यूपी

AIMIM के साथ मिलकर नहीं लड़ेगी BSP चुनाव, मायावती ने ट्वीट कर किया खंडन

images 2021 06 27T092822.579 AIMIM के साथ मिलकर नहीं लड़ेगी BSP चुनाव, मायावती ने ट्वीट कर किया खंडन

लखनऊः मीडिया में चल रही AIMIM और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन की खबरों पर विराम लगाते हुए रविवार सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए खंडन किया, उन्होंने कहा कि बसपा AIMIM के साथ किसी भी तरह का कोई गठबंधन नहीं करेगी।

उन्होंने लिखा, मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका जोरदार खण्डन करती है।

वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आमचुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी।

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा- बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़न्त व भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद श्री सतीश चन्द्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ AIMIM के गठबंधन की सुर्खियां तेज हो रही थीं। कहा जा रहा था कि समाजवादी पार्टी के साथ बात न बनने पर प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव ओवैसी के साथ मिलकर यूपी में गठबंधन कर सकते हैं।

Related posts

CBSE बोर्ड परीक्षाओं को लेकर बड़ा फैसला, 12वीं की स्थगित और 10वीं की परीक्षाएं रद्द

Shailendra Singh

रामजन्मभूमि मामले में आज खास दिन सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा रोजाना सुनवाई

piyush shukla

मध्यप्रदेश भाजपा के नये अध्यक्ष बनाये गये खजुराहो लोकसभा सीट के सांसद विष्णु दत्त शर्मा

Rani Naqvi