featured देश यूपी राज्य

बसपा सुप्रीमों का बीजेपी पर वार, कहा भाजपा को केवल धन्नासेठों की परवाह

mayavati बसपा सुप्रीमों का बीजेपी पर वार, कहा भाजपा को केवल धन्नासेठों की परवाह

लखनऊ: पेट्रोल व डीजल जैसी जनहित की जरूरी चीजों की कीमतों में लगातार भारी वृद्धि करते रहने के बाद अब घरेलू व कमर्शियल दोनों ही गैस सिलेंडरों के मूल्य में जबरदस्त ढ़ौतरी करके भाजपा ने देश की आम जनता पर महंगाई का नया बोझ डाल दिया है।

बसपा प्रमुख मायावती
बसपा प्रमुख मायावती

नया नमूना पेश कर रही है बीजेपी

इस बात पर केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद मायावती ने कहा कि ऐसा करके भाजपा अपनी देशभक्ति व राष्ट्रवाद का नया नमूना पेश कर रही है, जिससे देश के गरीब बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं।

भाजपा सरकार को केवल धन्नासेठों की परवाह

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को केवल बड़े-बड़े पूर्व सांसदकी ही परवाह है, जिनके फायदे के लिए ही पैट्रोलियम पदार्थों आदि में लगातार इजाफा किया जा रहा है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की भाजपा विधायक मनीषा अनुरागी के मन्दिर प्रवेश पर उसे फिर गंगाजल से धुलवाने की घटना के साथ-साथ मंझनपुर में दलित महिला अफसर को पीने के लिए पानी न देने आदि की इंसानियत विरोधी घटना की तीव्र निंदा की।

बेरोजगारों का ध्यान बांटने की कार्रवाई

असम में 40 लाख से अधिक गरीब व अनपढ़ मुस्लिम व गैर-मुस्लिम धार्मिक एवं भाषाई अल्पसंख्यकों की नागरिकता समाप्त करके उन्हें देशविहीन बनाने पर भाजपा सरकार द्वारा गर्व का अनुभव व्यक्त करने पर मायावती ने कहा कि देश की सवा 100 करोड़ गरीब, मजदूर, मजलूम, किसान व बेरोजगारों का ध्यान बांटने की कार्रवाई की जा रही है।

 -by ankit tripathi

Related posts

गोरखपुरः जनता दरबार में पहुंचे फरियादी, सीएम योगी को सुनाई फरियाद

Shailendra Singh

अशोक चक्र से सम्मानित होगें हंगपन दादा

bharatkhabar

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम, कहा- कांग्रेस के नेता कहते हैं कि घर-घर से अफजल निकलेगा

Breaking News