October 28, 2021 12:24 am
featured यूपी

प्रबुद्ध वर्ग सम्‍मेलन: सतीश मिश्र बोले- एनकाउंटर के नाम पर हो रही निर्दोष ब्राह्मणों की हत्या

प्रबुद्ध वर्ग सम्‍मेलन: सतीश मिश्र बोले- एनकाउंटर के नाम पर हो रही निर्दोष ब्राह्मणों की हत्या

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद जिले में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन हुआ, जिसमें पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और ब्राह्मणों को एकजुट करने की कोशिश की।

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने आज बयान देते हुए कहा कि, भाजपा ने नौकरी देने का नहीं, लेने का काम किया है। भाजपा ने 2 करोड़ नौकरी के वादे पर सरकार बनाई थी, लेकिन इस सरकार में करोड़ों नौकरियां खत्म हुई हैं।

अयोध्‍या में विकास के नाम पर दिखावा

सतीश मिश्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश में ब्राह्मणों की जगह-जगह हत्याएं हुई हैं। एनकाउंटर के नाम पर निर्दोष ब्राह्मणों की हत्या हो हुईं। उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया कि, भगवान राम के मंदिर निर्माण के चंदे के नाम पर करोड़ों की बंदरबाट हुई है। साथ ही बसपा महासचिव ने कहा कि, अयोध्या में विकास के नाम पर दिखावा हो रहा।

इससे पहले हरदोई में मंच से सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि, भाजपा सरकार लगातार ब्राह्मणों पर अत्याचार कर रही है। बीजेपी ने ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ा, जिसमें ब्राह्मणों के खिलाफ अत्याचार ना हुआ हो। ब्राह्मणों का सम्मान सिर्फ बसपा में सुरक्षित है, इसीलिए अगर सभी एकजुट हो जाएंगे तो दोबारा स्थिति सामान्य हो जाएगी।

2007 के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी ने ब्राह्मण मतदाताओं को अपनी तरफ मोड़ दिया था। उसका फायदा उन्हें सत्ता के रूप में मिला। एक बार फिर यही समीकरण साधने के लिए सतीश चंद्र मिश्रा को कमान सौंपी गई है। अलग-अलग जिलों में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन किए जा रहे हैं, जहां से उत्तर प्रदेश की मौजूदा योगी सरकार और इसके पहले सत्ता में रही समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा जा रहा है।

Related posts

BJP प्रदेश मीडिया प्रमुख ने मोदी सरकार के 10 % आरक्षण के फैसले की सराहना की

mahesh yadav

भारत खबर की खबर पर लगी मुहर 23 जून को भी हमने बताया था सीएम योगी जायेंगे अयोध्या

piyush shukla

ओडिशा के विधायक को गोद में उठाकर कीचड़ के पार ले गए समर्थक

Pradeep sharma